न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मौसम का अनुमानः कुछ जिलो में गर्मी से मिलेगी राहत, हल्की बारिश होने की संभावना

1,724

Ranchi:  राज्य के कुछ जिले पुर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, पलामू, बोकारो, धनबाद में इन दिनों पारा 44 डिग्री तक पहुंच गया है. ऐसे में आसमान से आग बरस रही है. वहीं दूसरी ओर राज्य की बिजली व्यवस्था भी चरमरायी हुई है. शहर में बिजली और पानी को लेकर स्थिति विकराल होती जा रही है. ऐसे में रोज-रोज के  बिजली संकट से परेशान राज्य के कुछ जिलों में मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है. यहां गर्जन के साथ हल्की बारिश हो सकती है. अचानक तेज हवा चलेगी और वज्रपात की भी आशंका है. इसकी तात्कालिक चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है.

mi banner add

इसे भी पढ़ेंः कैबिनेट का फैसला, 10 साल पहले सृजित पद के विरुद्ध अनियमित तरीके से नियुक्त कर्मी होंगे स्थायी 

वज्रपात होने की भी आशंका

Related Posts

रेल लाइन का निर्माण कार्य जारी, सात दिन में मकान खाली करने का नोटिस, किसानों ने और समय देने की उपायुक्त से गुहार लगायी

भंडारगढा गांव की सड़क बंद होने के कगार पर पहुंच गयी है. रेलवे प्रशासन द्वारा जल्द नयी सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो लोगों तथा छात्र छात्राओं को अस्पताल एवं स्कूल आना-जाना मुश्किल हो जायेगा

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन घंटों में ऐसी स्थिति बनने की संभावना है. इसका असर सिमडेगा, सरायकेला खरसावां, खूंटी, दक्षिणी रांची, पूर्वी सिंहभूम और पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुछ इलाकों में देखने को मिलेगा. यहां 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अचानक तेज हवा चल सकती है. कुछ इलाकों में वज्रपात होने की भी आशंका है. मौसम विभाग की चेतावनी के मद्देनजर लोग सतर्क रहने अलर्ट जारी किया.

इसे भी पढ़ेंः जिला परिषद का निर्णय:  प्रत्येक सदस्य को विकास कार्य के लिए मिलेंगे 50 लाख रुपये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: