न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिलायंस ज्वेल्स ने किया रांची में अपना फ्लैगशिप शोरूम लॉन्च

राज्य की राजधानी रांची में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड का अनुभव.

412

Ranchi: भारत के अग्रणी उत्कृष्ट ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक,  रिलायंस ज्वेल्स ने गुरुवार 6 सितंबर को रांची के महात्मा गांधी मेन रोड पर गुरुद्वारा के सामने अपना प्रमुख शोरूम लॉन्च किया. जमशेदपुर और धनबाद के बाद रांची में झारखंड में रिलायंस ज्वेल्स का तीसरा शोरूम है. रिलायंस ज्वेल्स के रांची शोरूम का उद्घाटन गुरुवार को संसद सदस्य (राज्य सभा) झारखंड समूह और रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड (कॉरपोरेट अफेयर्स) के अध्यक्ष श्री परिमल नाथवानी ने किया. नाथवानी ने कहा कि एक बेहतर कल के लिए रास्ता तय करते हुए मुझे खुशी है कि मैं राज्य की राजधानी रांची में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड का अनुभव लाया हूं.

इसे भी पढ़ें- राशि निर्गत कराने वाली फाइल पर कल्याण मंत्री लुईस मरांडी ने लिखा, क्या योजनाओं के लिए मेरा अनुमोदन जरूरी नहीं (2)

ज्वेलरी कलेक्शन के रूप में उत्कृष्ट आभूषणों की एक विस्तृत रेंज : सुनील नायक

नए शोरूम के लॉन्च के अवसर पर रिलायंस ज्वेल्स के सीर्इओ सुनील नायक ने कहा कि हम अपने ब्रांड के आकर्षण और प्रस्तुति को बढ़ाने के लिए बेहद उत्सुक हैं. हमें उम्मीद है कि हम अपने विविध किस्म के ज्वेलरी कलेक्शन के रूप में उत्कृष्ट आभूषणों की एक विस्तृत रेंज पेश करके और अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करके रांची के लोगों की सेवा करेंगे. हर पल का हिस्सा बनें की सोच के आधार पर एक ब्रांड के रूप में रिलायंस ज्वेल्स का दृढ़ विश्वास है कि हर पल खास है और इसको उत्साहपूर्वक जीने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें- कभी झामुमो सुप्रीमो शिबू के सिर्फ इशारे पर हो जाता था आंदोलन, आज कार्यकर्ताओं से करनी पड़ रही है अपील

palamu_12

नया शोरूम निश्चित ही ग्राहकों का दिल जीतेगा

पिछले 11 वर्षों के दौरान अपने ग्राहकों के जीवन में ऐसे लाखों खास पलों का जश्न मनाते हुए रिलायंस ज्वेल्स रांची का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है. रांची में 6 से 16 सितंबर, 2018 तक चलने वाले रिलायंस ज्वेल्स के स्पेशल उद्घाटन ऑफर में गोल्ड ज्वेलरी मेकिंग पर 30 प्रतिशत तक, डायमंड वैल्यू पर 20 प्रतिशत तक और गोल्ड कॉइन मेकिंग पर 35 प्रतिशत तक छूट है. 2200 वर्गफुट से अधिक में फैला नया शोरूम अपने ग्राहकों को न केवल भव्यता प्रदान करने वाले नए लुक और डिजाइन से स्वागत करेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: