Corona_UpdatesJharkhandLead NewsRanchi

राज्य में रिकवरी 98% से ज़्यादा, पर ख़तरा अभी टला नहीं, सतर्क रहें: मुख्यमंत्री

Ranchi: कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से अलर्ट है. सरकार कोरोना की दूसरी लहर की तरह तीसरी लहर को झारखंड में पांव पसारने का कोई मौका नहीं देगी. इसको लेकर सभी जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिया गया है. कोरोना गाइडलाइन का सख्तीज से पालन हो. किसी तरह की कोताही न बरती जाए. सरकार लगातार मॉनिटरिंग कर रही है.

इसको लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया है. ट्वीट कर सीएम ने कोरोना काल में सहयोग किये जाने पर राज्यहवासियों को धन्यवाद दिया है.

इसे भी पढ़ें :आइआइटी धनबाद के एमएससी कोर्स में एडमिशन शुरू, जैम स्कोर होगा आधार

इसके साथ ही सीएम हेमंत सोरेन ने राज्यवासियों से सतर्कता बरतने की अपील की है. सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘आज भले अपने राज्य में संक्रमित मरीज़ों की संख्या पूरे देश में सबसे कम है रिकवरी 98 % से ज़्यादा है, पर ख़तरा अभी टला नहीं है’.

advt

एक्स्पर्ट्स के अनुसार 6 – 8 सप्ताह में तीसरी लहर हमें परेशान कर सकती है राज्य सरकार ने तीसरे लहर से लड़ाई की सभी तैयारियां पुख़्ता कर ली है पर आप सब के सहयोग के बिना यह सम्भव नहीं होगा लॉकडाउन में भले ही छूट दी गयी है पर आप कोरोना के गाइड्लाइन का पालन पूरी सख़्ती एवं मुस्तैदी से खुद भी करें. दूसरों को भी समझाएं वैक्सीन की उपलब्धता के अनुसार हम तेज़ी से वैक्सीन लगाने की प्रक्रिया पर भी कार्य कर रहे हैं. वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है, आप इसे पूरी तरह से निश्चिंत होकर लगाएं.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : केंद्रीय कर्मचारियों की पेंशन को लेकर किया गया बड़ा बदलाव, रखी गई हैं ये शर्तें

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: