न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिकवरी एजेंट उपेंद्र और उसके साथियों पर युवक ने लगाया अपहरण का आरोप

56

Dhanbad : पीएमसीएच में ईलाजरत बैंक मोड़ मिठू रोड निवासी राजबीर सिंह उर्फ भोला ने रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह और उसके साथियों पर अपहरण कर जान से मारने का आरोप लगाया. उपेंद्र और उसके साथियों के विरुद्ध बैंक मोड़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. राजबीर ने बताया कि बीती रात करीब 10:30 बजे वह अपने साथी बिकेश के साथ मिठू रोड अपने घर लौट रहा था. मिठू रोड में अवस्थित एक ज्वेलरी की दुकान के पास रुककर अपने किसी साथी से बातचीत कर रहा था तभी उपेंद्र सिंह फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर अपने साथियों के साथ आया और बंदूक दिखाकर गाड़ी में बैठने को कहा. विरोध करने पर गोली चलाने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें- बोकारो : कसमार की बीडीओ मैडम को शायद सरकारी ऑफिस पसंद नहीं, आवास से ही करती हैं काम, जनसंवाद में…

कुछ दिन पहले बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में उपेंद्र पर हुई थी गोलीबारी

इसके बाद उपेंद्र अपने साथियों की मदद से दोनों को गाड़ी में बैठाकर अपने आवास मटकुरिया न्यू कॉलोनी लेकर गया. वहां पानी टंकी के पास ले जाकर उपेंद्र, उसके साथियों ने लाठी डंडे से खूब पिटाई की और तीन बार गला दबाकर जान मारने का भी प्रयास किया. इसके बाद उन लोगों ने हमें रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया और चलते बने. राजबीर ने बताया कि उनकी उपेंद्र के साथ किसी तरह की कोई दुश्मनी कभी भी नहीं रही है. कारोबार भी उपेंद्र से अलग है.

उन्होंने बताया कि वह पिता का ट्रासपोर्टिंग का काम देखते हैं. फिलवक्त राजवीर और उसका साथी पीएमसीएच में इलाजरत है. राजबीर मारपीट की वजह नहीं जानता है. उसने बताया कि अकारण ही उपेंद्र और उसके साथियों ने अपहरण कर मारपीट की है. ज्ञात हो कि विगत दिनों पहले बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में उपेंद्र पर गोलीबारी हुई थी. इस हमले में उपेंद्र के चचेरे भाइयों का हाथ सामने आया था. फिलवक्त उपेंद्र पर हमला करने वाले सभी जेल में हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: