न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

रिकवरी एजेंट उपेंद्र और उसके साथियों पर युवक ने लगाया अपहरण का आरोप

62

Dhanbad : पीएमसीएच में ईलाजरत बैंक मोड़ मिठू रोड निवासी राजबीर सिंह उर्फ भोला ने रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह और उसके साथियों पर अपहरण कर जान से मारने का आरोप लगाया. उपेंद्र और उसके साथियों के विरुद्ध बैंक मोड़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. राजबीर ने बताया कि बीती रात करीब 10:30 बजे वह अपने साथी बिकेश के साथ मिठू रोड अपने घर लौट रहा था. मिठू रोड में अवस्थित एक ज्वेलरी की दुकान के पास रुककर अपने किसी साथी से बातचीत कर रहा था तभी उपेंद्र सिंह फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर अपने साथियों के साथ आया और बंदूक दिखाकर गाड़ी में बैठने को कहा. विरोध करने पर गोली चलाने की धमकी दी.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- बोकारो : कसमार की बीडीओ मैडम को शायद सरकारी ऑफिस पसंद नहीं, आवास से ही करती हैं काम, जनसंवाद में…

कुछ दिन पहले बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में उपेंद्र पर हुई थी गोलीबारी

Related Posts

ब्वॉय फ्रैंड ने शादी से इनकार किया तो युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

कमरे में दुपट्टे से लटका मिला 18 साल की युवती का शव, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

इसके बाद उपेंद्र अपने साथियों की मदद से दोनों को गाड़ी में बैठाकर अपने आवास मटकुरिया न्यू कॉलोनी लेकर गया. वहां पानी टंकी के पास ले जाकर उपेंद्र, उसके साथियों ने लाठी डंडे से खूब पिटाई की और तीन बार गला दबाकर जान मारने का भी प्रयास किया. इसके बाद उन लोगों ने हमें रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया और चलते बने. राजबीर ने बताया कि उनकी उपेंद्र के साथ किसी तरह की कोई दुश्मनी कभी भी नहीं रही है. कारोबार भी उपेंद्र से अलग है.

उन्होंने बताया कि वह पिता का ट्रासपोर्टिंग का काम देखते हैं. फिलवक्त राजवीर और उसका साथी पीएमसीएच में इलाजरत है. राजबीर मारपीट की वजह नहीं जानता है. उसने बताया कि अकारण ही उपेंद्र और उसके साथियों ने अपहरण कर मारपीट की है. ज्ञात हो कि विगत दिनों पहले बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में उपेंद्र पर गोलीबारी हुई थी. इस हमले में उपेंद्र के चचेरे भाइयों का हाथ सामने आया था. फिलवक्त उपेंद्र पर हमला करने वाले सभी जेल में हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: