JharkhandRanchi

रांची में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा, 9 गिरफ्तार

Ranchi : राजधानी रांची के कई थाना क्षेत्रों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. नामकुम थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार हुए चोरों के निशानदेही पर 6 एलईडी टीवी, 14 मोबाइल और एक टेंपो को बरामद किया. गिरफ्तार हुए ये सभी चोर रांची के कई थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस ने चोरी की सामान खरीदने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें – ब्राउन शुगर के तीन कारोबारी गिरफ्तार, स्कूली छात्रों को बनाते थे शिकार

चोरों का पूरा गिरोह नामकुम में था सक्रिय

पुलिस के अनुसार पुलिस ने सदर इलाके से एक चोर को गिरफ्तार किया पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पूछताछ के क्रम में पता चला कि चोरों का पूरा गिरोह नामकुम में सक्रिय है.जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामकुम, धुर्वा और सदर इलाके में छापेमारी की और 9 चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – ममता का मोदी पर निशाना-राजनीतिक फायदे के लिए एक और बेइंतहा नौटंकी

चोरी की घटनाएं से परेशान है राजधानी रांची

चोरी की लगातार घटनाओं से राजधानी रांची के लोग परेशान हैं. आए दिन किसी न किसी घर और दुकान में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. खास कर वे वैसे घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं जिस घर में ताला लटका होता है. चोरी करने वाले चोर पहले घरों की रेकी करते हैं, उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम देते हैं.

इसे भी पढ़ें – 8 बार सांसद रहे शिबू सोरेन के लोकसभा क्षेत्र दुमका में है कुपोषण की समस्या

Related Articles

Back to top button