National

जम्मू-कश्मीर में फिर मुठभेड़: 3 आतंकवादी मारे गये, ASI शहीद

Srinagar: श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये. इस मुठभेड़ में एक प्रदेश पुलिस का एक सहायक उप निरीक्षक शहीद हो गया. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंथा चौक पर पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल ने इलाके को घेर लिया और वहां तलाश अभियान चलाया.

इसे भी पढ़ें- 29 अगस्त को झारखंड में कोरोना के 1299 नये केस, मौतें 8, कुल आंकड़ा 37112

advt

एक दिन में दो मुठभेड़

अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने दोबारा गोलीबारी की जिसका सुरक्षाबलों ने माकूल जवाब दिया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गयी. उन्होंने बताया कि इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया था और आज सुबह गोलीबारी दोबारा शुरू हुई. उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गये.

अधिकारी ने बताया कि प्रदेश पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक बाबू राम इस अभियान में शहीद हो गये. उन्होंने बताया कि अभियान जारी है. कश्मीर घाटी में 24 घंटे में यह दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गये और सेना का एक जवान शहीद हो गया.

इसे भी पढ़ें- नीतीश पर तेजस्वी का आरोप: बाढ़ और कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं CM

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: