ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpur

Entertainment: रजा मुराद बने बिहार के DGP, अब भ्रष्‍ट अधिकारियों और अपराधियों की खैर नहीं

बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद TV वेब सीरीज 'सुपर गोनू' में सचिन साहू के साथ आएंगे नजर

News Wing Desk

बिहार के नए DGP अब रजा मुराद होंगे. उन्हें बिहार में लॉ एंड आर्डर की कमान दी गई है. कहा जा रहा है कि उनके आने के बाद कामचोरी करनेवाले अधिकारियों और अपराधियों की खैर नहीं. ये खबर शत प्रतिशत सही है, लेकिन मामला थोड़ा फ़िल्मी है, क्योंकि रजा मुराद मिथिलांचल परिवेश की करीब पांच सौ साल पुरानी कहानी और मिथिला के जनजीवन में रच- बस गए गोनू झा से प्रेरित कहानी ‘सुपर गोनू’ मे नजर आनेवाले हैं. इसे टीवी सीरिज की श्रृंखला निर्माता – अभिनेता सचिन कुमार साहू लेकर आ रहे हैं. अब तक इस सीरीज के 5 से अधिक एपिसोड की शूटिंग हो चुकी और इसका प्रसारण जल्द ही एक नामी टीवी चैनल पर होनेवाला है.

रजा मुराद इसमें निर्माता – अभिनेता सचिन कुमार साहू के साथ नजर आयेंगे, जिसको लेकर वे उत्साहित हैं और कहते हैं कि मेरा किरदार इसमें अतरंगी सा है. यह एक बेहतरीन प्रोजेक्ट है. मेरा किरदार बिहार के डीजीपी का है. बहुत मजा आ रहा है. इसमें मनोरंजन भी है और संदेश भी है. बुरे काम का बुरा नतीजा होता है. उन्होंने कहा कि इस सीरीज में मेरा किरदार बहुत स्ट्रिक्ट है. मैं केस सॉल्व करने के लिए इसमें सुपर गोनू को बुलाता हूं. आपको बता दें कि इसका निर्माण यूनिक प्रोडक्शन हाउस कर रही है. सीरीज ‘सुपर गोनू’ हिंदी में बनायी जा रही है. आपको बता दें कि गोनू झा खुद सचिन कुमार साहू प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा आदित्य मोहन, रींकू भारती, आरके गोस्वामी, दिनेश सोलंकी भी नजर आयेंगे. अब रजा मुराद की भी एंट्री हो गयी है. सीरीज के निर्देशक ओम प्रकाश जायसवाल हैं. रवि शिंदे ने इसके लिए गाना गए हैं, जो किशोर कुमार की तरह गाते हैं. संगीतकार कुमार सक्सेना हैं, जो महेश भट्ट की फिल्मों में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया करते थे. क्रियेटिव निर्देशक सुशील योगी हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

ram janam hospital
Catalyst IAS

निर्देशक ओम प्रकाश जायसवाल ने बताया क‍ि इस धारावाहिक के निर्माण का मुख्य उद्देश्य विलक्षण मेधावी गोनू झा के किरदार को मिथिला के संस्कृति व जनजीवन से निकाल कर आज के परवेश के आधुनिक समाज को गोनू झा के व्यक्तिव व कृतित्व से परिचय कराना है. गोनू झा के जीवनकाल की घटनाओं के साथ ही विभिन्न कालखंडों में उनके क़िस्सों में नए क़िस्से भी जुड़ते चले गए, जिसके कारण पांच शताब्दियों के बाद इन किस्सों में ताजगी है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Adl Society Election : फर्जी वोटर बनाने के मामले में फंसे महासचिव मज्जी रवि, माफीनामा के बाद पुलिस के बाद पुलिस ने बख्शा

Related Articles

Back to top button