JamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : रविश बने जमशेदपुर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर होटल एंड रेस्टोरेट एसोसिएशन (जेएचआरए) के नए अध्यक्ष के तौर पर रविश रंजन ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया. बिष्टुपुर स्थित होटल रमाडा में रविवार को इंडक्शन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड के स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता और विशिष्ट अतिथि के तौर पर भारतीय राष्ट्रीय उच्च पथ प्राधिकार (एनएचएआई) के जीएम सह प्रोजेक्ट डाइरेक्टर कर्नल अजय कपूर के अलावा जेएचआरए के पूर्व अध्यक्ष सहित अन्य लोग उपस्थित थे. मुख्य अतिथि ने अन्य अतिथियों के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. उसके बाद नए अध्यक्ष के इंडक्शन की कार्रवाई शुरू हुई. अध्यक्ष पद के आधिकारिक हस्तांतरण के बाद नए अध्यक्ष रविश रंजन ने अपने टीम के नए सदस्यों सचिव रणदीप सिंह भाटिया और कोषाध्यक्ष गौरव अग्रवाल का परिचय कराया. रविश निर्विरोध रूप से चुने गए एसोसिएशन के सातवें अध्यक्ष हैं.

नई कार्यसमिति में सात पूर्व अध्यक्ष रोनी डिकोस्टा, स्मिता पारिख, नवल खेमका, प्रभाकर सिंह, अनिल खेमका और राजीव दुग्गल आदि को संरक्षक के तौर पर शामिल किया गया है. बता दें कि जेएचआरए की स्थापना वर्ष 1999 में की गई थी. तबसे यह शहर में हॉस्पिटैलिटी उद्योग की निरन्तर सेवा कर रहा है. इतना ही नहीं जेएचआरए झारखंड में सबसे बड़ा हॉस्पिटैलिटी संघ है, जो प्रत्यक्ष रूप से करीब 10 हजार और अप्रत्यक्ष रूप से 20 हजार से ज्यादा नौकरियां उपलब्ध करा रहा है. इंडक्शन में शहर के उद्योग जगत समेत अन्य क्षेत्रों से जुड़े कई जाने वाले लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : Adityapur Industrial Area : बिजली वितरण निगम के तत्कालीन अभियंताओं ने अपने ही विभाग को लगाया 1 करोड़ 12 लाख का चूना

Related Articles

Back to top button