Sports

संजय मांजरेकर पर भड़के रविंद्र जडेजा, कहा- बहुत सुन ली आपकी बकवास

Barmingham: भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने खिलाड़ी से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इस पूर्व बल्लेबाज की बकवास काफी सुन ली.

टुकड़ों में परफॉर्म करते हैं जडेजा- मांजरेकर

दरअसल, विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से मांजरेकर कुछ खिलाड़ियों की काफी आलोचना कर रहे थे. जिसमें अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी शामिल हैं.

मुंबई के इस पूर्व क्रिकेटर ने हाल में रविंद्र जडेजा के फॉर्म को लेकर उनकी आलोचना की थी और कहा था, मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किस्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं. वहीं, टेस्ट मैचों में वह पूरी तरह से गेंदबाज हैं. मैं 50 ओवर क्रिकेट के लिए प्लेइंग-XI में या तो बल्लेबाज या किसी स्पिनर को शामिल करना चाहूंगा.

इसे भी पढ़ेंःप्रतिभाशाली होने के बावजूद कैरियर को परवान नहीं चढ़ा सके अंबाती रायुडू

क्या कहा जडेजा ने

जडेजा ने लिखा, ‘‘इसके बावजूद मैंने आपकी तुलना में दोगुना मैच खेले और मैं अब भी खेल रहा हूं. जिन्होंने उपलब्धि हासिल की है, उन खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखे. मैंने आपकी काफी बकवास सुन ली है. मैंने आपके के वर्बल डारिया के बारे में काफी सुना है’’

गौरतलब है कि जडेजा ने 151 एकदिवसीय मैचों में 2035 रन बनाए और 174 विकेट हासिल किए जबकि मांजरेकर ने 74 मैचों में 1994 रन बनाए.

इसे भी पढ़ेंःसंजीवनी फ्यूचर सिटी मामले में CBI ने जिस CO शैलेंद्र कुमार लाल को दोषी पाया, सरकार उसे क्लीन चिट देगी!

नेता की तरह व्यवहार कर रहे खिलाड़ी- राजदीप सरदेसाई

इधर क्रिकेटर जडेजा और मांजरेकर की इस कहासुनी को लेकर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब खिलाड़ी भी नेताओं की तरह होने लगे हैं, आप किसी की आलोचना या सवाल नहीं कर सकते, किसकी जगह टीम में शामिल किया गया हूं कि जगह जानते नहीं हो, कितना मैच खेला है, बोला जाने लगा है.

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांड को रिक्रिएट कर जांच करेगी CBI, सेंट्रल फोरेंसिक लैब के डायरेक्टर समेत कई अधिकारी पहुंचे घटनास्थल

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close