Lead NewsSports

रवींद्र जडेजा और इस महिला क्रिकेटर की प्राइवेट चैट हुई वायरल, जानें कैसे लिक हुआ चैट

New Delhi : टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन 7 साल पहले वो किसी और वजह से अचानक चर्चा में आ गए थे.

जडेजा-सारा के बीच प्राइवेट चैट

साल 2014 में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और इंग्लैंड (England) की महिला विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर (Sarah Taylor) के बीच चैट का कुछ हिस्सा ट्विटर पर वायरल हो गया था, हालांकि ये गलती अंजाने में हुई थी.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें :अटल बिहारी वायपेयीः नाम की तरह ही अटल था उनका वाक्य, 1999 में वादा किया 2000 में पूरा किया

MDLM
Sanjeevani

2014 में हुआ था वाकया

दरअसल साल 2014 में पुरुष और महिला टी-20 वर्ल्ड एक ही वक्त पर खेला गया था. जहां एमएस धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया फाइनल में पहुंची थी, वहीं इंग्लैंड की महिला टीम को भी फाइनल में एंट्री मिली थी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और सारा टेलर (Sarah Taylor) इसी को लेकर चैट कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : Omicron का असर, नाइट कर्फ्यू-पार्टी बैन,कई पाबंदियां लागू , जानें आपके राज्य में क्या हैं नए नियम

प्राइवेट चैट हुआ था वायरल

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और सारा टेलर (Sarah Taylor) की ये प्राइवेट चैट ट्विटर पर वायरल हो गई. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि तब जडेजा ट्विटर पर सारा को फॉलो नहीं करते थे, लेकिन उन्होंने इस महिला क्रिकेटर को प्राइवेट मैसेज किया.

गलती से लीक हो गई बातें

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चूंकि सारा टेलर (Sarah Taylor) ट्विटर पर फॉलो नहीं करते थे इसलिए सारा उन्हें डायरेक्ट मैसेज में उन्हें रिप्लाई नहीं कर पाईं और इस महिला क्रिकेटर ने जड्डू को मैसेज के दौरान टैग करना शुरू कर दिया.

सारा ने जडेजा को दिया मुलाकात का वक्त

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और सारा टेलर (Sarah Taylor) के इस पर्सनल चैट की खबर क्रिकेट फैंस को लग गई, इस मैसेज के दौरान सारा ने बता दिया कि वो जड्डू से कहां और कब मुलाकात करने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें :सांप के डंसने से बच्चे की मौत पर ढोंगी संपेरे ने फैलाया अंधविश्वास, घर में सांप छोड़ कर बेचा हजारों का ताबीज

Related Articles

Back to top button