Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर में रविदास गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Jamshedpur : जमशेदपुर पुलिस ने 26 फरवरी को सोनारी थाना अंतर्गत रोड नंबर 4 में हुई गोली चलने की घटना के मुख्य आरोपी रविदास व उसके सहयोगी गौरंगो दास को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने इनके पास से 7. 65 एमएम का पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. वैसे इस मामले में चार और अपराधी अब भी फरार बताये जा रहे हैं.

पिछले कुछ समय से सोनारी थाना क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर रविदास गिरोह और सियाल सिंह गिरोह के बीच खींचतान जारी है. 26 फरवरी को रविदास ने अपने साथियों के साथ सियाल सिंह को गोली मार दी थी. वैसे इस घटना में सियाल सिंह बच गया था.

इसे भी पढ़ें : शहर में चल रहे 11 सौ सीएनजी ऑटो, रीफिलिंग के लिए लग रही लंबी कतार

इधर सियाल सिंह पर हमले के बाद शहर में गैंगवार का खतरा मंडराने लगा था. उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए कोल्हान के डीआइजी ने मोर्चा संभाला और सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का दावा किया.

दोनों गिरोह के एक के बाद एक अपराधी सलाखों के पीछे भेजे जाने लगे. शनिवार को रविदास गिरोह के सरगना रविदास और उसके सहयोगी को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी देते हुए जमशेदपुर एसएसपी डॉ एम तमिलवानन ने बताया कि 26 फरवरी की घटना के पीछे रविदास की भतीजी है. उन्होंने बताया, कि सियाल सिंह रविदास की भतीजी की शादी में अड़ंगा लगा रहा था.

जो रविदास को नागवार गुजरा और उसने सियाल सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों अपराधियों के खिलाफ सोनारी थाना में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें : प. बंगाल चुनाव: BJP ने ममता के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को उतारा, 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: