न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

15 सूत्री मांगों को लेकर सड़क पर उतरा रसोइया संघ

सभी मुख्य सड़कों पर आवागमन बाधित

43

Ranchi: अपने 15 सूत्री मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलनरत रसोइया संघ सोमवार को फिर सड़क पर उतरा. राज्य भर से जुटी रसोइया सड़क पर उतर आई है. इससे जहां एक ओर ट्रैफिक व्यवस्था अस्त- व्यस्त हो गई. वही दूसरी ओर सभी मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति बन गयी. हालांकि प्रशासनिक हाकिमों के समझाने के बाद महिलायें मान गयी और सड़क से हट गई. लेकिन सभी महिलाएं अब भी राजभवन के समीप ही धरने पर बैठी हुई हैं. महिलाओं का कहना है जबतक हमारी बात मुख्यमंत्री या किसी बड़े अधिकारी से नहीं कराई जायेगी हम नहीं हटेंगे. रसोइया संघ के बैनर तले हजारों की संख्या में लोग जुटे हैं.

इसे भी पढ़ेंःदिवाली में 10 बजे रात के बाद पटाखा जलाया तो एक लाख रुपये का लगेगा जुर्माना 

रातू रोड, कचहरी, हरमू सभी रास्ते जाम

रसोइया संघ की महिलाएं रातू रोड पर हीं बैठ गयी थी. इससे सभी मुख्य सड़क पूरी तरह जाम हो गया. जिससे आम लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हुई. सभी महिलाएं अपनी मांगों के समर्थन में किशोरी सिंह यादव चौक के आस-पास ही बैठ कर सरकार के विरोध में नारेबाजी कर रही थी.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग खास : झारखंड कैडर के 50-59 साल पार हैं 67 आईएएस, 27 साल की किरण सत्यार्थी हैं सबसे यंग IAS

वहीं दूसरी ओर प्रदेश की आंगनबाड़ी सेविकाओं ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दोपहर में सभी सेविका और सहियाएं मोरहाबादी के गांधी प्रतिमा के पास इकट्ठा होंगी और जुलूस की शक्ल में सीएम आवास घेरने निकलेंगी.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा के लिए हॉट सीट है रांची लोकसभा सीट, कई हेवीवेट उम्मीदवार ठोंक रहे ताल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: