Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDING

Rashmika Mandanna हार बैठीं इस सुपरस्टार पर दिल, 2 बच्चों के पिता हैं एक्ट्रेस के ‘ड्रीम बॉय’

Mumbai : साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रश्मिका ने साउथ के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वैसे तो उन्हें नेशनल क्रश के तौर पर देखा जाता है.लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका मंदाना का भी कोई क्रश है. तो आइए जानते हैं उनके ‘ड्रीम बॉय’ के बारे में.

रश्मिका करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. लेकिन साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) उनके दिल पर राज करते हैं. दरअसल, पुष्पा फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया था कि वो विजय को अपना क्रश मानती हैं और उनका सपना है कि वो विजय के साथ कोई फिल्म कर पाएं.

आपको बताते चलें कि, उनके असल जिंदगी के हीरो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakoda) हैं. विजय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. रश्मिका साउथ इंडियन फिल्मों में विजय के साथ पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभा चुकी हैं. हाल ही में रश्मिका पुष्पा की पार्टी के बाद भी मुंबई में देवरकोंडा के साथ एक रेस्टोरेंट में देखी गई थीं.

इसे भी पढ़ें :शादी के लिए परेशान कर रहा था प्रोफेसर, PhD स्कॉलर लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर काटा गला

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं रश्मिका

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हॉट एंड स्वीट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रश्मिका मंदाना ने बहुत कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है. रश्मिका ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘सुल्तान’ (Sulthan) से की थी. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. एक्ट्रेस को फिल्म ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्म’ और ‘पुष्पा: द राइज’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार किरदार और एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

इसे भी पढ़ें :कपड़ों पर टैक्स बढ़ाने का फैसला फिलहाल टला, 1 जनवरी से जीएसटी 5 से बढ़ाकर 12% होना था

Advt

Related Articles

Back to top button