JharkhandLead NewsRanchi

महागठबंधन में रारः मंत्री रामेश्वर उरांव ने राजद को बताया बिहारी पार्टी, राजद ने कहा- मर्यादा में रहकर करें बात

मनिका विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह को कर रहे थे संबोधित

Ranchi : महागठबंधन में कांग्रेस और राजद के बीच किचकिच बढ़ सकती है. खासकर कांग्रेस और राजद के बीच. वित्त मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के मुताबिक राजद केवल बिहार की पार्टी है.

लातेहार में कही ये बातें

मनिका विधानसभा क्षेत्र (लातेहार) में सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह में उन्होंने कहा कि इस पार्टी का जनाधार नहीं है. यह केवल बिहार की पार्टी बनकर रह गयी है. महागठबंधन सरकार में यह केवल एक छोटा-सा दल है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

मिलन समारोह के दौरान राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की. इस दौरान राज्यसभा सांसद धीरज साहू और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर भी मौजूद थे. रामेश्वर के बयान पर प्रदेश राजद ने नाराजगी जतायी है. महागठबंधन धर्म का पालन करने की नसीहत भी दी है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें : सीएम श्रमिक शहरी रोजगार योजनाः 10 लाख श्रमिकों को रोजगार देने का लक्ष्य, मिला महज 34 फीसदी को, रांची, जमशेदपुर समेत 13 निकायों का हाल बुरा

गैर जिम्मेदराना है बयानः स्मिता

प्रदेश राजद की प्रवक्ता स्मिता लकड़ा ने बयान जारी करते हुए रामेश्वर से कहा है कि वे गठबंधन की मर्यादा में रहते हुए काम करें. उन्होंने राजद के बारे में ओछी बात करके मर्यादा का उल्लंघन किया है. गठबंधन का अर्थ है एक-दूसरे के साथ मिलकर चलना, काम करना. चुनाव के समय जब कांग्रेस, राजद, झामुमो साथ खड़े हुए तो यह नहीं देखा गया कि कौन मजबूत है और कौन कमजोर. उस समय राज्य में सत्ता से सांप्रदायिक ताकतों को दूर रखना ही मकसद था जिसमें गठबंधन सफल रहा. रामेश्वर अपनी पार्टी के विस्तार की बात करें, इसमें कोई हर्जा नहीं. पर गठबंधन में सहयोगी दल राजद के बारे में उनका बयाना गैर जिम्मेदाराना है. वे ऐसी बयानबाजी से बचें.

इसे भी पढ़ें : परसूडीह  में युवक की हत्या, फंदे से लटका बरामद हुआ शव, मामला दर्ज

Related Articles

Back to top button