BokaroJharkhand

गोमिया में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, पड़ोस में रहनेवाले युवक पर लगा आरोप

Gomia: गोमिया में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहनेवाले युवक बिनोद महतो पर लगा है.

यह घटना चतरोचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्रीखुर्द एक पारश्री गांव की है. 16 साल की नाबालिग बच्ची के पिता ने पड़ोस में रहनेवाले नारायण महतो के 23 वर्षीय पुत्र बिनोद महतो के विरुद्ध केस दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें – #NewTrafficRule पर खुल कर बोल रहे हैं- पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं (हर घंटे जानें नये लोगों के विचार)

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की मध्य रात्रि नाबालिग अपनी छोटी बहन के साथ सो रही थी. उसी समय रात के अंधेरे में घात लगाये बिनोद उसके कमरे में घुस आया और बच्ची को कपड़े से मुंह दबा कर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

छोटी बहन के द्वारा शोर मचाने पर उनके परिजन जो दूसरे कमरे में सो रहे थे जाग गये और बिनोद को पकड़ कर उसी कमरे में बंद कर दिया और बाहर दरवाजे में ताला लगा दिया.

शातिर आरोपी युवक मकान का छप्पर तोड़ कर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद युवक को हिरासत में लिया गया है. वहीं दुष्कर्म पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

इसे भी पढ़ें – चुनाव के पहले साड़ी और गैस बांटने के लिए सरकार बहा रही अरबों, लेकिन दो लाख लोगों की सैलेरी के लिए नहीं हैं पैसे

आरोपी युवक के खिलाफ केस हुआ दर्ज

चतरोचट्टी थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पिता की शिकायत पर बिनोद के विरुद्ध चतरोचट्टी थाना कांड संख्या 20/19 भारतीय दंड संहित 376 एवं संशोधित पॉस्को अधिनियम 4/6 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें – देखें वीडियो- कैसे रांची के कडरू पेट्रोल पंप पर बिना गाड़ी चेक किये ही दिया जा रहा है Pollution Certificate

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: