न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यौन शोषण के आरोपों से घिरे आलोकनाथ अग्रिम जमानत के लिए पहुंचे अदालत, 20 दिसंबर को होगी सुनवाई

18

Mumbai: #Me Too कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोकनाथ यौन शोषण के आरोपों से घिरे, अब इस मामले में अग्रिम बेल के लिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. रेप के आरोपी अभिनेता आलोकनाथ ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर की है. गुरुवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस एस ओझा के समक्ष दायर याचिका पर सुनवाई 20 दिसंबर को होगी. इससे पहले शिकायकर्ता लेखिका-निर्माता के वकील ने आलोकनाथ की जमानत याचिका के खिलाफ जवाब दायर करने के लिए समय मांगा था.

ज्ञात हो कि लेखिका-निर्माता ने आलोकनाथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ 19 साल पहले रेप किया था. मुंबई पुलिस ने 21 नवंबर को मामला दर्ज किया था. वहीं इससे पहले आलोकनाथ और उनकी पत्नी आशु ने लेखिका-निर्देशिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही शुरू करने की मांग करते हुए शनिवार को एक स्थानीय अदालत में शिकायत दायर कर चुकी हैं.

बता दें कि आलोकनाथ ‘हम आपको हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ है’, ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में एक संस्कारी और नैतिक मूल्यों वाले शख्स का किरदार निभा चुके हैं. वही विनता नंदा भी आलोकनाथ के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. इसके अलावा सोनी राजदान भी आलोकनाथ के बारे में काफी कुछ कह चुकी हैं.

इसे भी पढ़ेंःअमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर मांगी लोगों से मदद, कहा- फंस गया हूं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: