न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रणविजय सिंह पर तीन ठेकेदारों का अपहरण व मारपीट का आरोप

87

Dhanbad : बीसीसीएल के तीन ठेकेदारों के अपहरण की प्राथमिकी तेतुलमारी थाना में दर्ज करायी गयी है. बताया गया है कि प्रशासन का दबाव और बात फैलने के बाद तीनों को तेतुलमारी थाना अंतर्गत नया मोड़ के पास छोड़ा गया. आरोप है कि तीनों के साथ मारपीट हुई. आरोप कांग्रेस के प्रदेश सचिव रणविजय सिंह और उनके भाई विश्वविजय सिंह पर लगा है. रणविजय सिंह पर ठेकेदारी से रंगदारी मांगने का भी आरोप है. तीनों के साथ दर्जनों लोगों ने थाना पहुंच कर कार्रवाई की मांग की. बाघमारा डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं.

सब बाघमारा विधायक ढुल्‍लू की चाल

इधर, प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस के प्रदेश सचिव रणविजय सिंह जी ने कहा कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग घबरा गये हैं. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने उनकी छवि धूमिल करने के लिए षड्यंत्र के तहत झूठा केस दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए मामले की पुलिस प्रशासन चाहे तो उच्चस्तरीय जांच करवा ले. उन्होंने कहा उनके घर के सीसीटीवी के फुटेज पुलिस देख ले. दिग्विजय सिंह जी आउट ऑफ स्टेशन हैं, उनका भी नाम दिया गया.

silk_park

उन्होंने कहा कि कितना भी षड्यंत्र कर लें, ये बहरूपिया विधायक, कितना भी झूठा केस करवा ले, क्षेत्र की जनता उसके बहकावे में नहीं आने वाली है. रणविजय सिंह ने फोन पर कहा कि वह किसी अमित चंद्रा उर्फ गोलू चंद्रा को नहीं जानते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: