NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डॉन ब्रजेश के नाम पर धमकी भरे कॉल का उद्भेदन, रंजीत मिश्रा गिरफ्तार

जमशेदपुर से गिरफ्तार कर धनबाद लायी पुलिस

90

Dhanbad: डॉन ब्रजेश सिंह ने नाम पर मजदूर नेता रंजय सिंह को धमकी दिए जाने के मामले में धनबाद पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कॉल डिटेल्स के आधार पर मुख्य आरोपी रंजीत मिश्रा को जमशेदपुर से गिरफ्तार किया, और धनबाद लेकर आई. हालांकि, पकड़े गये आरोपी का कहना है कि वो माफिया ब्रजेश को नहीं जानता, उसने जॉब के लिए रंजय सिंह को फोन किया था. किसी तरह की धमकी नहीं दी थी.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

क्या है मामला

दरअसल, 8 सितंबर को झरिया के चासनाला क्षेत्र में रहनेवाले मजदूर नेता रंजय सिंह को यूपी के बागपत जेल में बंद कुख्यात डॉन ब्रजेश सिंह के नाम से कॉल आया था. जिसमें रणजीत मिश्रा नामक शख्स के सिंदरी में रहने-खाने की व्यवस्था करने की बात कही गई थी. इस कॉल के बाद से रंजय सिंह का परिवार दहशत में था. और दो बार धमकी भरा कॉल आने को लेकर रंजय सिंह ने पाथरडीह थाना में लिखित शिकायत की थी.

लिखित शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर मुख्य आरोपी रंजीत मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस रंजीत को जेल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःIAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

madhuranjan_add

मेरी खिलाफ हो रही साजिश- रंजीत

वही इस मामले में गिरफ्तार आरोपी रंजीत मिश्रा ने पूरे मामले को एक साजिश बताया. साथ ही कहा कि वो किसी डॉन ब्रजेश सिंह को नहीं जानता. ना ही उसने बताया कि उसने किसी तरह की धमकी नहीं दी, बल्कि जॉब के लिए फोन किया था. पूरे मामले को धमकी से जोड़कर रंजय सिंह ने गंभीर बना दिया.

जानें आखिर क्यों झारखंड से किनारा कर रहे आईएएस अधिकारी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: