DhanbadJharkhand

रंजय सिंह हत्याकांड के आरोपी मामा को भेजा गया पुलिस कस्टडी में, खुल सकते हैं हत्या के कई राज

Dhanbad : राजीव रंजन उर्फ रंजय सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी नंदकिशोर उर्फ बबलू उर्फ मामा को शनिवार को धनबाद न्यायालय के आदेश पर 2 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में पूछताछ के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया. कस्टडी में लिए जाने से अब हत्या से संबंधित कई राज सामने आने के संभावनाएं बढ़ गई है. वहीं इससे रघुकुल की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं. क्योंकि इस हत्याकांड की जांच पुलिस बड़ी ही बारीकी से करने में जुटी है और ऐसा माना जा रहा है कि अब पूछताछ के लिए रघुकुल से भी कई लोगों को पुलिस थाना तलब कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें-हिंदपीढ़ी पहुंचे बाबूलाल मरांडी, चिकनगुनिया-डेंगू से पीड़ित मरीजों से मिले

रंजय सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर की गयी थी हत्या

29 जनवरी की शाम झरिया विधायक संजीव सिंह के खास माने जाने वाले रंजय सिंह अपने एक साथी राजा यादव के साथ सरायढेला स्थित सिंह मेंशन की ओर जा रहे थे. ठीक उसी वक्त मौका का फायदा उठाते हुए पहले से घात लगाए शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर रंजय को मौत के घाट उतार दिया था वहीं उसके साथी राजा यादव को चुपचाप रहने की नसीहत देकर छोड़ दिया था

इसे भी पढ़ें-विजय माल्या की लंदन स्थित कोठी में टॉयलेट सीट पर भी सोना चढ़ा है : रिपोर्ट

आरा में एसटीएफ व डीआईयू के हत्थे चढ़ा था मामा

हत्या करने के बाद नंदकिशोर उर्फ मामा लगभग डेढ़ सालों तक पुलिस से बचकर छिपता रहा. वहीं पुलिस ने भी शातिर मामा की गिरफ्तारी को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ा. नंदकिशोर उर्फ मामा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आरा गया हुआ था. जिसकी सूचना एसटीएफ व डीआईयू की टीम को मिली. सूचना मिलते ही हरकत में आई विशेष टीम ने आरा में छापेमारी कर नंदकिशोर उर्फ मामा को धर दबोचा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button