न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपराधियों के निशाने में रांची के पेट्रोल पंप, 5 घंटे में लूट की तीन घटनाएं

144

Ranchi: रांची में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं. एक दिन में तीन पेट्रोल पंप लूट की घटना सामने आयी है. पेट्रोल पंप लूट की ये तीनों घटनायें महज 5 घंटों के भीतर हुई हैं. कहा जा सकता है कि बुधवार के दिन अपराधियों के निशाने पर पेट्रोल पंप रहे. टुपुदाना ओपी क्षेत्र के पंप माधव फ्यूल्स से अपराधियों ने 1.25 लाख रुपए से अधिक की लूट कर फरार हो गये. वहीं रिंग रोड में एक पेट्रोल पंप से शाम 4 बजे 18500 रुपये लूट ली गयी. तीसरी लूट झाड़ी सकलदीप पेट्रोल पंप में 50 हजार रुपये की है. यह यह पेट्रोल पंप माधव पेट्रोल फ्यूल्‍स के पास ही है.

इसे भी पढ़ें: रिंग रोड के सीठियो पेट्रोल पंप से 18,500 रुपये की लूट

पेट्रोल पंप लूट के लिए करते हैं बाइक का इस्‍तेमाल

पेट्रोल पंप लूट की तीनों घटनाओं में कुछ बातें कॉमन देखने को मिली. पेट्रोल पंप लूटने के लिए अपराधियों ने तेज रफ्तार बाइक का इस्‍तेमाल किया है. रिंग रोड स्थित पेट्रोल पंप लूट के लिए अपराधियों ने पल्‍सर बाइक का इस्‍तेमाल किया. इसी तरह बाकी दोनों पेट्रोल पंप लूट में भी हाई स्‍पीड बाइक का इस्‍तेमाल किया गया.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासियों के विनाश का साक्षी है ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’

गन प्‍वाइंट पर लूटा पेट्रोल पंप

पेट्रोल पंप लूट की तीनों घटनाओं में अपराधियों ने हथियार का इस्‍तेमाल किया है. लूट के लिए इन्‍होंने पिस्‍टल का इस्‍तेमाल किया और लूट के दौरान बाइकर्स अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को गन प्‍वाइंट पर लिया. लूट के वारदात को वह इतनी तेजी से कम समय में किया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और कैश लूटने के बाद वह तेज रफ्तार में बाइक से भागने में सफल हो गये.

इसे भी पढ़ेंःगुड गवर्नेंस का सड़ांध बाहर निकल रहा है

माधव फ्यूल  में 1.25 लाख की लूट

जानकारी के अनुसार तुपुदाना ओपी क्षेत्र के माधव फ्यूल पेट्रोल पंप पर एक बाइक पर सवार होकर आये दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर माधव फ्यूल के काउंटर में बैठे कर्मचारी को पिस्टल सटाकर 1.25 लाख से अधिक रुपए के लिये. जब तक लोग कुछ समझते तब तक अपराधी रुपये लूटकर फरार हो गये.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: