न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: कडरू में चाकू मारकर युवक की हत्या

698

Ranchi: अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू ओवरब्रिज के पास गुरुवार रात हुई चाकूबाजी की घटना में हिंदपीढ़ी के नदी ग्राउंड के रहने वाले रंजीत केरकेट्टा (35) की मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें : प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कांग्रेस में शामिल, जेवीएम के बीजेपी में विलय का रास्ता साफ

क्या है मामला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ी के नदी ग्राउंड का रहने वाला 35 वर्षीय रंजीत केरकेट्टा अपने दोस्त मंजीत तिर्की सहित और एक अन्य व्यक्ति के साथ कडरू स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां गया था.

सभी लोगों ने वहां पर नशीले पदार्थ का सेवन किया. इसी दौरान जब रंजीत केरकेट्टा अपने अन्य साथियों के साथ वापस लौट रहा था तभी उसका किसी से विवाद हुआ और इसी दौरान उसके पेट में आरोपियों के द्वारा चाकू मार दिया गया.

इसे भी पढ़ें : रद्द हो सकती है छठी सिविल सेवा परीक्षा!

Related Posts

इलाज के दौरान हुई मौत

अज्ञात आरोपियों के द्वारा रंजीत केरकेट्टा को चाकू मारने के बाद आनन-फानन में रंजीत को घायल अवस्था में गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गयी.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

अरगोड़ा थाना की पुलिस ने उसके दोस्त मंजीत तिर्की से पूछताछ की. उसने पुलिस को बताया कि वह नशे में था जिस वजह से आरोपियों को नहीं पहचान पाया.

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur: बिना बोर्ड लगाये निजी मकान में चल रहा तहसील कार्यालय, पंजी-2 व खतियान से की जाती है छेड़छाड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like