न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : खाली घर से महिला का शव बरामद, हत्या की आशंका

635

Ranchi: बुढ़मू थाना क्षेत्र के मुरवे गांव में खाली पड़े घर से गुरुवार को एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव जुगना मुंडा नाम के शख्स के घर से बरामद किया गया है. वहीं मृतका की पहचान मुरवे निवासी जलेश्वर मुंडा की पत्नी बसंती केरकेट्टा के रूप में हुई है.

प्रथम दृष्टया से महिला के शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या पिटाई करने के बाद उसकी गला दबाकर की गयी है. लोगों ने शव के वहां देखा जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ग्रामीणों और मृतका के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- #DhulluMahto: क्या सिस्टम और पुलिस-प्रशासन इस आरोप से मुक्त हो पायेगा कि वह गुलाम नहीं है

खाली घर में मिला महिला का शव

महिला का शव बुढ़मू-मांडर मुख्य मार्ग के किनारे जुगना मुंडा के खाली पड़े घर में कुछ स्थानीय लोगों ने देखा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. बुढ़मू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि मृतका बंसती केरकेट्टा मंगलवार शाम करीब 4 बजे मक्का पिपराटोली स्थित अपने मायके जाने के लिए निकली थी. लेकिन वह अपने मायके नहीं पहुंची. जिसके बाद उसकी खोज की जा रही थी. वहीं इसी बीच गुरुवार को एक खाली पड़े घर से उसका शव बरामद किया गया.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें- झारखंड के विकास में बाधक लेवी के कारण होती रही हैं हत्याएं और आगजनी की घटनाएं

गला दबाकर हत्या की आशंका

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि महिला के शव देखने से यह लग रहा है कि पहले महिला के साथ मारपीट की गयी है और फिर उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी है. महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. वहीं उसकी हत्या के बाद शव को इस खाली घर में लाकर फेंक दिया गया है.

वहीं यह बात की आशंका लगायी जा रही है कि अवैध संबंध में महिला की हत्या कर दी गयी हो. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो सकेगा. फिलाहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पता लगा लिया जायेगा कि महिला की मौत के पीछे का क्या कारण है.

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like