Crime NewsRanchi

#Ranchi: जूता दुकान में लूट की नाकाम कोशिश,फायरिंग कर फरार हुए अपराधी

Ranchi: राजधानी रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र में एक दुकान से लूटपाट की नाकाम कोशिश की गयी. इलाके के फतुहल्लाह रोड में स्थित प्रिंस सेल्स एजेंसी नाम के जूता दुकान में मंगलवार की सुबह अपराधियों लूट की कोशिश की.

दुकान खुलते ही लूट की घटना को अंजाम देने के इरादे से आये अपराधी लूटने में असफल होने पर दुकानदार को पिस्तौल के बट से मारकर घायल कर दिया और मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

इसे भी पढ़ेंःरघुवर सरकार में मंत्री रहे BJP के पांच नेताओं के खिलाफ PIL, आय से अधिक संपत्ति का मामला

advt

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. और अपराधियों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है.

लूट के इरादे से आये थे दो अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार, दुकान लूटने के इरादे से मंगलवार की सुबह के करीब 9:30 बजे दो की संख्या में अपराधी हथियार लेकर आये थे. बताया जा रहा है कि दुकान मालिक रविंदर सिंह उर्फ सीटू किशन सिंह कॉलोनी स्टेशन रोड के रहने वाले हैं.

दुकानदार को पिस्तौल की बट से मारकर अपराधियों ने किया घायल

उन्होंने जैसे ही दुकान खोली वैसे ही दो अपराधी दुकान के अंदर घुसे और उन्हें कब्जे में लेने की कोशिश की, इसपर वो चिल्लाने लगे तब अपराधियों ने पिस्टल की बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले.

इससे पहले ज्वैलरी शॉप में लूट की कोशिश हुई है नाकाम

इससे पहले लालपुर थाना क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित फॉर्च्यून जेम्स एंड ज्वैलरी शॉप में लूट की नाकाम कोशिश हुई थी. 25 जनवरी की रात लूटपाट करने का प्रयास करने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

adv

इसे भी पढ़ेंःहेमंत की गठबंधन सरकार रघुवर की गठबंधन सरकार से 24 दिन पहले कर रही है मंत्रिमंडल का विस्तार, जानें मंत्रियों के नाम

बता दें कि सभी अपराधी 25 जनवरी को वैशाली से रांची पहुंचे थे और सदर थाना क्षेत्र स्थित बांधगाड़ी में किराए के घर में रह रहे थे. इसके बाद तय योजना के अनुसार, सभी बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम देने पहुंचे,लेकिन, ज्वैलरी शॉप के संचालक की सूझबूझ से एक बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया गया.

बदमाश से जब पूछताछ की गई तो उसने घटना में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम पुलिस को बताए. इसके बाद तीन और बदमाशों को खादगढ़ा स्थित बस स्टैंड से और एक को बांधगाड़ी स्थित उसके किराये के मकान से गिरफ्तार कर लिया गया था.

इसे भी पढ़ेंः#BJP सांसद के बिगड़ैल बोलः कहा-‘शाहीनबाग के लोग आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे’

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button