न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची विवि छात्र संघ चुनाव : 73 पदों के लिए एक लाख से अधिक मतदाताओं ने डाले वोट, मतगणना शुक्रवार को

शुक्रवार को संबंधित कॉलेज के अलावा रांची विवि के भूगर्भशास्त्र विभाग में मतगणना होगी. शुक्रवार को ही शपथ ग्रहण कराया जायेगा

75

Ranchi : रांची विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव गुरुवार को हुआ. इस चुनाव में एक लाख तीन हजार 297 मतदाताओं ने 73 पदों के लिए अपने मतों का प्रयोग किया. इस चुनाव में विभिन्न कॉलेज सहित पीजी डिपार्टमेंट के 279 प्रत्याशियों के भाग्य बैलेट बॉक्स में बंद हुआ. चुनाव को लेकर मोरहाबादी सहित अन्य कॉलेजों में भारी उत्साह देखने को मिला. शुक्रवार को संबंधित कॉलेज के अलावा रांची विवि के भूगर्भशास्त्र विभाग में मतगणना होगी. शुक्रवार को ही शपथ ग्रहण कराया जायेगा. इसके बाद विश्वविद्यालय स्तर पर चुनाव की तैयारी शुरू होगी.

इसे भी पढ़ेंः क्या #GharGharRaghubar अभियान को बीजेपी ने नकार दिया!

Trade Friends

पीजी डिपार्टमेंट सहित 20 अन्य कॉलेजों में चुनाव हुए

रांची विवि के पीजी डिपार्टमेंट सहित 20 अन्य कॉलेजों मेंचुनाव हुए. पीजी डिपार्टमेंट में 5105, केओ कॉलेज गुमला में 2204, बिरसा कॉलेज खूंटी में 1281, आरएसएलवाई कॉलेज रांची में 1213, बीएनजे कॉलेज सिसई में 568, सिमडेगा कॉलेज सिमडेगा में 2554, मारवाड़ी कॉलेज में 3223, रांची वीमेंस कॉलेज में 3163, पीपीके कॉलेज बूंडू में 1100, एसएस मेमोरियल कॉलेज कांके रोड में 1194, डोरंडा कॉलेज में 1520, जेएल कॉ लेज धुर्वा में 562, केसीबी कॉलेज बेड़ों में 942, मांडर कॉलेज मांडर में 1123 व आरटीसी बीएड कॉलेज में 165 वोट पड़े.

WH MART 1

एबीवीपी उम्मीदवारों का 24 सीटों पर निर्विरोध चयन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समर्थित 24 उम्मीदवारों का निर्विरोध चयन हुआ है. चुनाव प्रभारी आशुतोष सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह तो अभी झांकी है और अंतिम परिणाम 20 तारीख को हम सभी के समक्ष होगा वहीं प्रदेश संगठन मंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा कि हमने शुरुआत अच्छी की है. अंजाम भी अच्छा होगा.

इसे भी पढ़ेंः 13 महीने के वेतन पर बोले पुलिस कर्मी- हमें सरकारी कैलेंडर में जितनी छुट्टी है दे दें और कुछ नहीं चाहिए

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like