Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi: आधा किलो गांजा के साथ महिला समेत दो गिरफ्तार

Ranchi: गांजा तस्करी को रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. आज सुखदेव नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सहायक पुलिस अधीक्षक कोतवाली मुकेश कुमार लूनायत के नेतृत्व में सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने दल बल साथ पहाड़ी मंदिर के पास स्थित सूरज लोहरा के घर से एक महिला एवं मदन कुमार को आधा किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है.

मदन कुमार रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर का रहने वाला है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के धारा के अंतर्गत कांड दर्ज कर अग्रिम न्यायिक कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि इसके पहले भी महिला के भाई और मां को गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

इसे भी पढ़ें :अगस्त क्रांति की तैयारीः 8 अगस्त को बेरोजगार युवा छेड़ेंगे आंदोलन, ‘हेमंत सोरेन कुर्सी छोड़ो’ का नारा करेंगे बुलंद

Catalyst IAS
ram janam hospital

कल भी गांजा तस्करी मामले में फरार आरोपी को किया था गिरफ्तार

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

सुखदेव नगर थाने की पुलिस ने कल भी एक फरार गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया था. आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था. 21 मार्च 2021 को सुखदेव नगर थाना अंतर्गत पहाड़ी टोला स्थित एक मकान में गांजा के विरुद्ध छापामारी की गई थी, जिसमें दुखों देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

इसमें संलिप्त मुख्य अभियुक्त दुखों देवी का बेटा सूरज और पिता दीपक लोहरा इस कांड में गिरफ्तारी के डर से फरार चल रहे थे. पुलिस ने कल गुप्त सूचना के आधार पर खादगढ़ा सब्जी बाजार के पीछे स्थित आरोपी को उसी के मकान से गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढ़ें :सीएम ने किया धुमकुड़िया का शिलान्यास, जानिए क्या है यह?

गांजा तस्करी रुक नहीं रही

सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता ने बताया कि गांजा तस्कर पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. सुखदेव नगर थाना प्रभारी ने कहा कि इस प्रकार के धंधे का मुख्य सरगना कौन है, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि ये लोग घूम-घूम कर गांजा बेचा करते थे.

बता दें कि राजधानी रांची में गांजा तस्कर धड़ल्ले से अपने काम को अंजाम दे रहे रहे हैं. प्रशासन गांजा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रहा है, फिर भी गांजा तस्करी नहीं रुक रही है.

सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता ने बताया कि गांजा तस्करी के खिलाफ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि जो भी इस कारोबार में संलिप्त पाए जाएंगे उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें :पलामू : फ्लोराइड युक्त पानी पीने से बढ़ी अपंगता, 200 घरों की आबादी में 100 से अधिक बीमार

Related Articles

Back to top button