JharkhandRanchi

रांची: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में आईआरबी जवान सहित दो की मौत, दोनों मामलों में स्पॉट डेथ

Ranchi :  दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में आइआरबी (Indian Reserve Battalions) के जवान सहित दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना में चान्हो थाना चौक के निकट वाहन चेकिंग के दौरान ड्यूटी कर रहे आईआरबी के जवान को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया.

Jharkhand Rai

दुर्घटना में जवान की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी घटना बुढ़मू थाना क्षेत्र के राजेश्वर विद्यालय के समीप सोमवार की सुबह हुई. यहां भी सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान उमेडण्डा गांव के 38 वर्षीय ग्यास अंसारी के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ेंः Corona Update: देश में ढाई लाख के पार हुई मरीजों की संख्या, 24 घंटे में रिकॉर्ड 9,983 नये केस

 आइआरबी जवान को ट्रक ने कुचला

चान्हो थाना चौक के निकट वाहन चेकिंग के दौरान ड्यूटी कर रहे आइआरबी के जवान को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में जवान की मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार थाना चौक के सामने ट्रैफिक जांच के लिए लगाए गए बैरियर पर एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी. इस दौरान वह सड़क पर गिर गए.

Samford

मौके पर तैनात जवान विजय सिंह बांडरा मोटरसाइकिल सवार की मदद करने पहुंचे. इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलने पर थाने में तैनात दूसरे पदाधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंचे. घटना रविवार देर रात की है.

जांच में पता चला है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाला ट्रक लोहरदगा की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा था. घटना के बाद मौके पर मौजूद थाना प्रभारी व अन्य पदाधिकारियों ने आनन-फानन में घायल को चान्हो सीएचसी लाया. अस्पताल पहुंचने से पहले ‌ही जवान की मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ेंः जानें किस देश ने कोरोना को दी मातः 17 दिनों से नहीं आया कोई केस, अंतिम मरीज भी स्वस्थ

बुढ़मू में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

बुढ़मू थाना क्षेत्र के राजेश्वर विद्यालय के पास सोमवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान उमेडण्डा गांव के 38 वर्षीय ग्यास अंसारी के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार ग्यास अपनी मोटरसाइकिल से रांची स्थित कचहरी जा रहा था. इसी दौरान बुढ़मू ठाकुरगांव मुख्य पथ पर सामने से आ रहे ट्रक से उसकी मोटरसाइकिल टकरा गई.

इससे घटनास्थल पर ही ग्यास की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक चालक ने बाइक सवार को बचाने का प्रयास किया. इसी क्रम में ट्रक पलट गया. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना बुढ़मू पुलिस को दी. ग्यास के परिजनों को भी सूचना दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना संकट में जियो को मिला आठवां निवेश, 50 दिनों में जुटाये लगभग 1 लाख करोड़

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: