Ranchi

रांची: अलग-अलग जगह से बरामद हुए दो शव, एक की हुई पहचान दूसरे की शिनाख्त में जुटी पुलिस

Ranchi:  राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित दो अलग-अलग तालाब से बुधवार को दो व्यक्ति का शव बरामद किया गया. एक शव की पहचान हो गई, वहीं दूसरे शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि बुधवार की सुबह सदर थाना क्षेत्र स्थित रिम्स के टुनकी तालाब में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

इसे भी पढ़ेंः#Dhullu तेरे कारण : मजदूर ने सपरिवार की कलेक्ट्रिएट के सामने आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने रोका

वहीं दूसरा शव कोकर तिरिल तालाब से बरामद किया गया है. उसकी पहचान राजन भुइंया के रूप में हुई है. दोनों शवो को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

स्थानीय लोगों ने देखा शव

सदर थाना क्षेत्र स्थित रिम्स के टुनकी तालाब में बुधवार को स्थानीय लोगों ने तैरते हुए एक अज्ञात शव को देखा. जिसके बाद तालाब के पास आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. और शव मिलने की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई.

जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. हालांकि खबर लिखे जाने तक बरामद किए गए शव पहचान नहीं हुई है.

पलामू निवासी की रांची से मिली लाश

सदर थाना क्षेत्र स्थित रिम्स के टुनकी तालाब से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने के कुछ ही देर बाद कोकर तिरिल तालाब से भी एक शव बरामद किया गया है. उसकी पहचान राजन भुइंया के रूप में हुई है.

वह पलामू का रहने वाला बताया जा रहा है. कोकर में रहकर मजदूरी का काम करता था. आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक नशा की वजह से तालाब में डूब गया है. पुलिस बरामद हुए दोनों शव की पड़ताल में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःसुनिये सरकार, लाठी चार्ज पर क्या कह रहे हैं लोग, कैसे कोस रहे हैं, पुलिस वाले भी उठा रहे हैं सवाल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: