JharkhandRanchiTODAY'S NW TOP NEWS

रांची: टाइगर मोबाइल जवान ने खुद को मारी गोली, लिखा- और बर्दाश्त नहीं होता…

विज्ञापन

Ranchi: रांची के गोंदा थाना क्षेत्र के मिसिरगोंदा में टाइगर मोबाइल के एक जवान ने खुदकुशी कर ली. मिसिरगोंदा के पीपल कोचा के एक रूम में रेंट पर रहने वाले टाइगर जवान वर्तन तिर्की ने अपने ही पिस्तौल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. इधर मामले की जानकारी मिलने पर वरीये अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ेंःदर्जनभर आईएफएस पर 50 करोड़ से ज्यादा गबन का आरोप, फिर भी हैं महत्वपूर्ण पदों पर काबिज

….और बर्दाश्त नहीं होता

मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में जवान वर्तन तिर्की ने लिखा है कि वह अपनी इच्छा से मर रहा है. और इसके लिए कोई भी दोषी नहीं है. उसने आगे लिखा है कि उससे और ज्यादा बर्दाश्त नहीं होगा. ऐसे में पुलिस को आशंका है कि मृतक किसी भारी तनाव से गुजर रहा था.

मौके पर पहुंचे वरीये अधिकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, टाइगर जवान ने खुद के सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है. इधर घटना की जानकारी मिलने पर गोंडा थाना प्रभारी और सदर डीएसपी मौके पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच शुरु कर दी गई है. पुलिस अगल-बगल के उसके और साथियों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःखत्म होगी सिपाही से सीधे दारोगा बनाने वाली सीमित परीक्षा व्यवस्था, सरकार ने मांगा प्रस्ताव

सुबह तक सबकुछ था नॉर्मल

 

जवान वर्तन तिर्की रविवार रात ड्यूटी कर वापस लौट आया था. वही उसके पास के कमरे में ही रहने वाले जवान के दोस्त विल्सन से उसकी सोमवार सुबह बातचीत भी हुई. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में नौकरी करने वाले विल्सन को किसी काम बाहर जाना था. इस दौरान उसने वर्तन से बातचीत भी की और उसे बताया कि वह थोड़ी देर में आ रहा है तब तक वह तैयार हो.

इसे भी पढ़ेंः‘झारखंड की मुख्यधारा से कटे अधिकांश झारखंडी’

लेकिन, विल्सन जब लौट कर कमरे पर पहुंचा और दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद वर्तन ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद विल्सन ने खिड़की से झांका, तब उसे मामले की जानकारी हुई. उसने देखा कि जवान वर्तन जमीन पर गिरा हुआ है. फर्श पर खून देखकर तुरंत विल्सन ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची गोंदा थाना की टीम दरवाजा तोड़कर अंदर गई जहां वर्तन मृत पड़ा था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close