Corona_UpdatesCourt NewsRanchi

रांची: सिविल कोर्ट के तीन जज कोरोना पॉजिटिव, परिसर को किया जा रहा सैनिटाइज

Vineet Upadhyay

Ranchi : रांची सिविल कोर्ट के तीन न्यायिक पदाधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, रांची व्यवहार न्यायालय के कई जजों का कोविड जांच कराया गया था. जिनमें से 3 ज्यूडिशियल ऑफिसरों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कोर्ट के कुछ स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद तीनों न्यायिक पदाधिकारियों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

साथ ही उनके बेहतर इलाज और देखभाल की व्यवस्था भी की गयी है. रांची सिविल कोर्ट के न्यायिक पदाधिकारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद जज कॉलोनी और रांची सिविल कोर्ट परिसर को पूरी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –राज्य के थानों में 37,156 वारंट लंबित, DGP का आदेश- अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलायें अभियान

एक दिन पहले हाईकोर्ट के जज भी पाये गये कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि इससे पहले सोमवार को झारखंड हाईकोर्ट के जज जस्टिस केपी देव का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज और देखभाल के लिए रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति पहले से काफी बेहतर बतायी जा रही है..वहीं पिछले दिनों झारखंड हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार समेत कोर्ट स्टाफ के अलावा कर्मचारियों के भी कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद से झारखंड हाईकोर्ट को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया था.

इसे भी पढ़ें –झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस कोरोना संक्रमित

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button