न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi: हार्डवेयर दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, करीब सात लाख रुपये के सामान लेकर हुए फरार

74

Ranchi: रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने हाथ साफ किया है. इलाके के मोरहाबादी स्थित भास्कर कॉम्प्लेक्स में संचालित हो रहे मां वैष्णवी हार्डवेयर और सेनेटरी दुकान में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़ दिया और दुकान के अंदर घुसकर चोरी की घटना का अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंःभ्रष्टाचार का सबूत हो तो सिर्फ इसलिए कार्रवाई नहीं करना कि उसे बदले की भावना समझी जायेगी, सही नहीं: सरयू राय

Aqua Spa Salon 5/02/2020
दुकान का टूटा ताला

बताया जा रहा है कि चोरों ने दुकान में रखे 25 हजार नकद समेत करीब 7 लाख रुपए के कीमती सामान लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर लालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

हार्डवेयर के कीमती सामान की चोरी

अज्ञात चोरों ने घुसकर दुकान में रखे हार्डवेयर के कीमती सामान की चोरी की है. बताया जा रहा है कि चोरों ने करीब सात लाख रुपए से अधिक के हार्डवेयर के सामान की चोरी की है. चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को उल्टा मोड़ दिया और फिर डीवीआर को अपने साथ ले गए.

दुकान में हुई चोरी की जांच करती रांची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, मां वैष्णवी हार्डवेयर और सेनेटरी दुकान के मालिक जब शनिवार को सुबह के 10 बजे अपनी दुकान खोलने आए तो उन्होंने देखा कि दुकान का शटर खुला हुआ है. जिसके बाद दुकानदार ने घटना की सूचना लालपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंःजवान को पीटने का आरोपी BJYM अध्यक्ष रांची पुलिस के लिए फरार लेकिन पूर्व CM के साथ आता है नजर

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like