न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः युवक के अपहरण की आशंका निकली गलत, नौकरी के लिए मांगे थे पिता से रुपए

कंपनी में नौकरी के लिए मांगे थे 46 हजार रुपए

201

Ranchi: रांची में रह रहे बिहार के एक युवक के अपहरण की बात गलत निकली और रांची पुलिस ने उसे बहु बाजार से बरामद किया. दरअसल, चुटिया में एक कम्पनी में नौकरी लगाने के नाम पर बिहार के रोहतास के रहनेवाले फुलेंद्र कुमार ने अपने पिता से फोन पर 46 हजार रुपयों की मांग की. फोन पर रुपयों की मांग को लेकर पिता को संदेह हुआ कि कहीं उनके बेटे का अपहरण तो नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ेंःरांची : रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, मची अफरा-तफरी

इसकी जानकारी उन्होंने रोहतास पुलिस को दी. रोहतास पुलिस ने रांची के एसएसपी से सम्पर्क किया. बाद में एसएसपी के आदेशानुसार सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, सुबह बहु बाजार के पास फुलेंद्र को बरामद किया .

hosp3

रोहतास पुलिस की सूचना पर कार्रवाई

युवक के पिता की आशंका पर बिहार की रोहतास पुलिस ने रांची एसएसपी से संपर्क किया था. और युवक के अपहरण होने की सूचना दी. वही सूचना मिलते ही रांची पुलिस तुरंत हरकत में आई और कार्रवाई की. लेकिन सिटी डीएसपी के नेतृत्व में अपहरण की संदेह को कुछ ही घन्टो में दूर किया गया. और युवक को बहुबाजार के पास बरामद किया है.

इसे भी पढ़ेंःचतराः कल्याणकारी योजनाओं में साढ़े नौ करोड़ का घोटाला, कई अधिकारियों पर गिरी गाज

नौकरी के लिए मांगें थे रुपए: फुलेंद्र

बरामद युवक फुलेंद्र

पूछताछ के दौरान फुलेंद्र ने बताया कि अपने पिता से रुपए, उसने किसी कम्पनी में नौकरी लगाने में देने के लिए मांगें थे. चुटिया थाना में फुलेंद्र कुमार को उसके पिता को सिटी डीएसपी ने सही सलामत सुपुर्द कर दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: