न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी, स्थानीय के साथ एक पुलिसकर्मी भी जख्मी

छेड़खानी से शुरु हुए विवाद ने लिया धार्मिक रुप

eidbanner
2,285

Ranchi: राजधानी रांची में एकबार फिर माहौल बिगाड़ता दिखा. जहां दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. इस पत्थरबाजी में कुछ लोग घायल हुए हैं. वही मामले को शांत कराने पहुंची रांची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान एक पुलिस कर्मी और कुछ लोगों के घायल होने की खबर है.

दरअसल, मंगलवार को सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के इर्गु टोली में छेड़खानी से शुरु हुआ विवाद धार्मिक रुप लेने लगा. वही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इलाके के लोग सड़क पर उतरे थे.

इसे भी पढ़ें- मैनहर्ट मामला: विजिलेंस ने मांगी 5 बार अनुमति, हाईकोर्ट का भी था निर्देश, FIR पर चुप रहीं राजबाला

Related Posts

लातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

भुसाड़ ग्राम निवासी जंगाली भगत ने टोरी-महुआमिलान नई वीजी रेलवे लाईन निर्माण में स्वीकृत भूमि अधिग्रहण की राशि में हेराफेरी करने का लगाया आरोप

गौरतलब है कि मंगलवार की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को पहले ही 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तो उग्र प्रदर्शन किया जायेगा. बावजूद इसके रांची पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. और पुलिस की आनाकानी के कारण एकबार फिर मामले ने तूल पकड़ लिया. और इर्गु टोली में जमकर पत्थरबाजी हुई.

दोनों गुटों की तरफ से हुई पत्थरबाजी में स्थानीय लोगों को चोटें आयी हैं. इस हंगामे के दौरान कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल के पैर में चोट लगी है. कोतवाली थाना प्रभारी का मोबाइल फोन टूट गया. फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कोशिश करने के लिए रांची पुलिस मुस्तैद दिख रही है. वही सिटी एसपी अमन कुमार पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं, ताकि पत्थरबाजों पर कार्रवाई की जा सके.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: