Crime NewsJharkhandRanchi

Ranchi: पांच माह पहले मोरहाबादी में गैंगवार को अंजाम देने वाला सोनू शर्मा मांग रहा है रंगदारी

Ranchi: पांच माह पहले 27 जनवरी को मोरहाबादी मैदान में गैंगवार की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य शूटर अब बैखोफ होकर रंगदारी की मांग करने लगा है. लालपुर थाना क्षेत्र स्थित हरिओम टावर के व्यवस्थापक उदय शंकर से वाट्स एप कॉल पर 50 लाख रंगदारी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है. रंगदारी मांगने वाले ने खूद का नाम सोनू शर्मा बताया है, जो मोरहाबादी में हुए गैंगवार का मुख्य शूटर है.

धमकी मिलने के बाद उदय शंकर ने 14 जून को लालपुर थाने में लिखित शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस सनहा दर्ज कर जांच में जुटी है. पुलिस टेक्निकल सेल की मदद से लोकेशन का पता लगाने का प्रयास में है. आवेदन में बताया गया है कि मोबाइल पर +12048170947 से वाट्सएप कॉल कर सोनू शर्मा बताते हुए 50 लाख रुपए रंगदारी की मांग की है.

पैसा नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी है. लालपुर थानेदार राजीव कुमार ने बताया कि फिलहाल सनहा दर्ज कर के जांच की जा रही है. सनहा के लिए दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकती. प्राथमिकी के लिए पीड़ित द्वारा दूसरा आवेदन लिया जाएगा, मंगलवार को पीड़ित उदय शंकर थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है, प्राथमिकी के लिये आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:  आदित्यपुर पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी किया ध्वस्त, आधा दर्जन शराबी हिरासत में

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button