JharkhandRanchiTop Story

रांची : महिला थाना के आश्रय हॉल में अर्ध विक्षिप्त महिला ने लगायी फांसी, पुलिस खामोश

Ranchi: रांची महिला थाना के आश्रय हॉल में सोमवार की अहल-ए-सुबह 4 बजे अर्ध विक्षिप्त महिला ने अपने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. अर्ध विक्षिप्त महिला का नाम श्री बाई बताया जा रहा है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. गौरतलब है कि अर्ध विक्षिप्त महिला को रेलवे स्टेशन के पास से रविवार देर रात पीसीआर ने लाकर महिला थाना में रखा था.

इसे भी पढ़ें – #Gandhi150 : रांची में अपनी ही ‘वाटिका’ में अंधेरे में रहते हैं बापू

रेलवे स्टेशन के पास भटकती हुई मिली थी महिला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अर्ध विक्षिप्त महिला श्री बाई रांची रेलवे स्टेशन के पास भटक रही थी. इसी दौरान किसी ने डायल 100 पर पुलिस को जानकारी दी कि स्टेशन के पास एक महिला संदिग्ध स्थिति में भटक रही है.

advt

सूचना पाकर रविवार की रात पीसीआर की टीम ने अर्ध विक्षिप्त महिला को महिला थाना में लेकर आयी. लेकिन महिला ने अहल-ए-सुबह आश्रय हॉल की छत के एंगल में अपनी साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें – #Smartphone: ऐलान तो कर दिया, लेकिन क्या वाकई यह सरकार देना चाहती है आंगनबाड़ी सेविकाओं को स्मार्टफोन!

महिला के साथ सो रही थी अन्य दो महिलाएं

अर्ध विक्षिप्त महिला को जब पीसीआर के द्वारा महिला थाना के आश्रय हॉल में रखा गया था. उस समय आश्रय हॉल में दो अन्य महिलाएं भी मौजूद थी. इसी दौरान जब दोनों महिलाएं सो रही थीं, तो अर्ध विक्षिप्त महिला श्री बाई ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि इस मामले में महिला थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों के द्वारा कुछ भी बोलने से इंकार किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –#CityManager नियुक्ति प्रक्रिया : न स्थानीयता का हुआ पालन न #EWS को मिला #reservation

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button