न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची एसडीओ गरिमा सिंह ने होरहाप बस्ती में की छापामारी, छह क्विंटल महुआ किया जब्त

254

Ranchi : रांची की एसडीओ गरिमा सिंह ने गुरुवार को टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र स्थित होरहाप बस्ती में छापामारी अभियान चलाया. इस दौरान होरहाप बस्ती के एक घर से छह क्विंटल महुआ सहित देसी शराब बरामद की गयी. छापामारी की सूचना पहले मिल जाने की वजह से शराब कारोबारी फरार हो गये. बता दें कि इससे पहले भी पूर्व एसडीओ अंजलि यादव ने भी देसी शराब के कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापामारी की थी.

इसे भी पढ़ें- खेलगांव-टाटीसिल्वे रोड में स्कूल बस ने ट्यूशन जा रहे छात्र को कुचला, मौके पर ही मौत

गुप्त सूचना के आधार पर की गयी कार्रवाई

hosp3

रांची एसडीओ गरिमा सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र स्थित होरहाप बस्ती में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. गुप्त सूचना मिलते ही एसडीओ गरिमा सिंह टीम के साथ होरहाप बस्ती पहुंचीं और एक घर की तलाशी लेने के दौरान घर से लगभग छह क्विंटल महुआ और देसी शराब बरामद हुई. एसडीओ द्वारा छापामारी किये जाने की सूचना शराब कारोबारियों को पहले ही मिल गयी, जिसके चलते शराब कारोबारी उक्त स्थान से पहले ही फरार हो गये, लेकिन शराब बनानेवाले सामान को नहीं हटा सके.

रांची एसडीओ गरिमा सिंह ने होरहाप बस्ती में की छापामारी, छह क्विंटल महुआ किया जब्त

इसे भी पढ़ें- साइबर अपराधियों के गैंग में शामिल हो रहे हैं आईटीआई और पॉलिटेक्निक के छात्र

जहरीली शराब पीने से सात लोगों की गयी थी जान

बता दें कि 30 सितंबर को रांची के गोंदा थाना क्षेत्र स्थित हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गयी थी. इसके बाद से प्रशासन लगातार अवैध शराब बनानेवाले कारोबारियों के विरुद्ध छापामारी अभियान चला रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: