न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांचीः आपसी रंजिश में हुई सौरभ भगत की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार-दो की तलाश

कालू लामा और रोहित मुंडा गिरफ्तार

753

Ranchi: राजधानी रांची के एदलहातु रामनगर में शनिवार रात हुई सौरभ भगत उर्फ किटी नामक युवक की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कालू लामा नामक आपराधिक छवि वाले शख्स से सख्ती से पूछताछ की. इस दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि आपसी रंजिश के कारण उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ेंः रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन के कार्य में लगीं एजेंसियों को सीएम की खरी-खरी, कहा- समय पर काम पूरा करें, नहीं तो होगी कार्रवाई

मर्डर केस का खुलासा करते हुए सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि कालू लामा ने अपने अन्य साथी रोहित मुंडा, शुभम विश्वकर्मा और नीलेश प्रसाद वर्मा के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई. अपराधियों ने सौरभ को ब्राउन शुगर पिलाने की बात कहकर निर्माणाधीन चहारदीवारी के  पास बुलाया फिर अंदर ले जाकर, उसकी हथौड़ा और ईंट से कूच कर हत्या कर दी. बता दें कि शनिवार रात को पुलिस को एदलहातु में बने चहारदीवारी के अंदर निर्माणाधीन कमरे से सौरभ भगत की लाश मिली थी. इस घटना के संबंध में मृतक की मां विरसमणि के बयान पर बरियातू थाना में मामला दर्ज किया गया था.

अपराधियों ने कबूला जुर्म

रांची पुलिस ने केस की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में संलिप्त अपराधी कालू लामा उर्फ नेपाली और रोहित मुंडा ने अपना जुर्म कबुल किया है. गिरफ्तार अपराधी कालू लामा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि सौरभ भगत ने एक महीने पहले जान मारने की नीयत से कुछ लड़कों के साथ मिलकर उसपर चाकू से हमला किया था. वही रोहित लामा ने कहा कि सौरभ मेरी रेकी करता था जिस वजह से उसकी हत्या कर दी गयी.

हत्या में इस्तेमाल हुए सामान बरामद

पूर्व में भी जेल जा चुका है कालू लामा

कालू लामा उर्फ नेपाली और रोहित मुंडा का पहले में भी आपराधिक इतिहास रहा है. रोहित ने 2016 में अजय चौधरी की हत्या की थी. वहीं 2015 में विक्रम नामक व्यक्ति की हत्या कर पानी की टंकी में डाल दिया था और एक बार फिर से रोहित ने हत्या की है.

अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द

सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा गिरफ्तार अपराधियों ने सौरभ की हत्या की बात को स्वीकार किया है. इस घटना में चार आरोपी शामिल थे. जिसमें कालू लामा और रोहित मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया है. कांड में शामिल अन्य दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त से अभी फरार है. पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हत्या में इस्तेमाल हुए सामानों को भी जब्त कर लिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: