न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Ranchi : होम डिलिवरी के माध्यम से हॉट लिप्स पहुंचा रहा रेस्टोरेंट का जायका

427

Ranchi: लॉकडाउन में खाने का स्वाद बदलना हो तो इसके लिए घर के किचन को रेस्टोरेंट बनाने की जरूरत नहीं है. अब अपने डाइनिंग टेबल पर रेस्टोरेंट के जायके का आनंद ले सकते हैं महज एक कॉल पर.

जी हां, आपके घरों तक रेस्टोरेंट के बने हर तरह के व्यंजन पहुंचाने का काम शुरू किया है हॉट लिप्स ने. हॉट लिप्स एक मात्र गवर्मेंट अप्रूव्ड कैटरर है जो शहर के तीन प्राइम लोकेशन से होम डिलिवरी का काम कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – क्या आर्थिक कंगाली की तरफ बढ़ रही भारत सरकार !

सुबह 10 बजे से रात 8.30 बजे तक किया जा सकता है ऑर्डर

लॉकडाउन में जहां लंबे समय से लोग घरों में बंद हैं. घर का बना एक जैसा खाना खा कर बोर हो चुके हैं. ऐसे में कुछ स्पाइसी, कुछ तीखा खाने का मन जरूर कर रहा होगा. लोगों के इस स्वाद बदलने की इच्छा को हॉट लिप्स पूरा कर रहा है. यहां आप एक फोन कॉल कर सुबह 10 बजे से रात 8.30 बजे तक किसी भी तरह के फूड की होम डिलिवरी करा सकते हैं.

यह रेस्टोरेंट अपने कांके रोड, रातू रोड और हिनू ब्रांच से होम डिलिवरी की सुविधा दे रहा है. शहर के किसी भी कोने से फोन कर ऑर्डर किया जा सकता है. स्विगी और जोमेटो से भी ऑर्डर कर सकते हैं.

होम डिलिवरी के लिए मोबाइल नंबर 9939671165 और 9334310006 पर फोन करें. बतातें चलें कि हॉट लिप्स रेस्टोरेंट को नगर विकास विभाग, झारखंड सरकार की ओर से झारखंड बेस्ट हाइजेनिक एंड क्लिननेस अवार्ड मिला है.

इसे भी पढ़ें – #LockDownEffect: बेरोजगार ऑटो चालकों ने सरकार से लगायी मदद की गुहार, कहा- सिर्फ 10kg चावल से नहीं चल जाता परिवार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like