Crime News

#Ranchi: आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले रांची पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

Ranchi: आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले रांची पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए अपराधियों में शुभम मोहित हेंब्रम, रवि मुंडा और रोशन तिर्की शामिल हैं.

Jharkhand Rai

पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा और और दो जिंदा गोली बरामद की है. गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और ये सभी अपराधी अन्य कांडों में पहले भी जेल भेजे जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – गृह मंत्री के रूप में अमित शाह की यह बड़ी विफलता है

एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

एसएसपी अनीश गुप्ता को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लालपुर थाना क्षेत्र के लोअर वर्धमान कंपाउंड के पाहन कोचा स्थित शुभम मोहित हेंब्रम के घर लालपुर थाना प्रभारी और सदर थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए तीनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Samford

इसे भी पढ़ें – #JharkhandAssemblyElection : पहले चरण में 37 लाख 78 हजार 963 मतदाता करेंगे वोट, 44 हजार 139 नये मतदाता

महिला कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलवार को जेल चौक के पास महिला कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में लालपुर थाना में दर्ज हुए मामले के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता के द्वारा गठित एसआइटी टीम के सदस्यों के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी अंसार अंसारी को पिठौरिया थाना क्षेत्र के चंदवे से गिरफ्तार किया है और दूसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें – महाराष्ट्र में जल्द बन सकती है नयी सरकार, गुरुवार को भाजपा प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलेगा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: