Crime News

#Ranchi: रांची पुलिस ने यूपी के 51 हजार के इनामी अपराधी समेत 5 को गिरफ्तार किया

Ranchi: रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को यूपी के 51 हजार के इनामी अपराधी शशि कुमार समेत 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. नगड़ी और रातू थाना पुलिस को ज्वाइंट ऑपरेशन में यह सफलता मिली.

Jharkhand Rai

गिरफ्तार हुए अपराधियों में उमाकांत दुबे, बबलू कुमार, शशि कुमार, मुकेश बृतिया और युधिष्ठिर सिंह शामिल हैं. पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, तीन देसी कट्टा सहित छह गोली बरामद किये.

इसे भी पढ़ें – क्या सीएम रघुवर दास बांग्लादेश में जारी पीएम मोदी के उस फर्जी पत्र की पुष्टि कर रहे हैं, जिसका खंडन विदेश मंत्रालय ने किया है

आपराधिक घटना का अंजाम देने से पहले हुए गिरफ्तार

रांची एसएसपी अनीश गुप्ता को गुप्त सूचना मिली थी कि रातू थाना क्षेत्र के तिलता चौक रिंग रोड के पास कुछ लोग किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

Samford

मिली सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु रांची एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर ग्रामीण एसपी ऋषभ झा के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया.

छापेमारी टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया. जब इन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो इन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया.

इसे भी पढ़ें – #Jamshedpur: जमशेदपुर में एसीबी ने सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता के घर की छापेमारी, 2.44 करोड़ रुपये बरामद, जमीन और फ्लैट के दस्तावेज भी मिले

उत्तर प्रदेश का 51 हजार का इनामी अपराधी भी शामिल

रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिन पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया, उनमें उत्तर प्रदेश का 51 हजार का इनामी अपराधी शशि कुमार भी शामिल है. इसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के चोपन थाना में मामला दर्ज है.

इसके अलावा गिरफ्तार उमाकांत दुबे जो बिहार के औरंगाबाद जिला का रहनेवाला है, पर कई राज्य के अलग-अलग थानों में 10 मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection : टिकट कटने की आशंका के बीच JMM MLA पौलुस व सामड समर्थकों ने हेमंत के आवास पर की नारेबाजी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: