JharkhandRanchi

रांची : क्यूआरटी कसेगी अब जुआरियों पर नकेल

Ranchi : शहर में बढ़ रहे जुआ के खेल को संचालित करने वाले जुआरियों पर अब नकेल कस सकता है. रांची पुलिस ने जुआरियों पर नकेल कसने के लिए क्यूआरटी का गठन किया है. यह टीम जुआ खेलने के ठिकानों को चिन्हित कर कार्रवाई करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रांची में कई जगहों पर जुआ का खेल खेला जा रहा है. लेकिन पुलिस की कार्रवाई नहीं करने के कारण जुआरियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र, कोतवाली थाना क्षेत्र, और बरियातू थाना क्षेत्र में जुआ का खेल बड़े पैमाने पर होता है.

रांची पुलिस को सूचना मिली कि होली त्यौहार में दूरदराज से आ रहे लोगों को जुआरी अपना निशाना बना रहे हैं. जिसे लेकर क्यूआरटी का गठन किया गया है. एसएसपी सुरेंद्र झा ने कहा है कि जुआरियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा और सभी थानेदार अपने अपने क्षेत्र में हो रहे जुआ के खेल को बंद करायेंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

एसएसपी ने जनता से भी आग्रह किया है कि यदि उनको भी किसी जगह के बारे में जानकारी है तो हमें सूचित कर सकते हैं और सूचना देने वाले कि पहचान गोपनीय रखी जायेगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें :डीपीएस, जेवीएम श्यामली, डीएवी ग्रुप्स सहित राज्य के 720 स्कूल के 95,945 स्टूडेंट्स का डेटा बेचा जा रहा

हाल के दिनों में पुलिस की कार्रवाई

21 मार्च को पंडरा पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी करते हुए दस जुआरियों को गिरफ्तार किया और तीन लाख नगद बरामद किया था.

25 दिसंबर को सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित चुनाव भट्ठा में जुआ खेल रहे 16 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

29 नवंबर को पुलिस ने सात जुआरियों को गिरफ्तार किया गया और तीन स्कूटी जब्त की थी. पुलिस ने नामकुम थाना क्षेत्र के भुईयां टोली बेल बागान में चल रहे जुआ अड्डा का भंडाफोड़ किया था.

इसे भी पढ़ें :कोरोना संकट के बीच भी झारखंड से उभरे कई खेल सितारे, हॉकी, फुटबॉल की नेशनल टीम में मारी एंट्री 

Related Articles

Back to top button