JharkhandRanchi

#Ranchi : सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत

Ranchi : रांची के इटकी में सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत हो गयी. मृतक पुलिसकर्मी की पहचान रामावतार राम के रूप में हुई है. रामावतार राम मूल रूप से लातेहार के बरवाडीह के रहनेवाले थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – #Corona: 22 मई को हजारीबाग के 7 लोगों समेत कुल 15 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, झारखंड में संक्रमण के केस हुए 323

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी रामावतार राम की मौत गलतफहमी में हो गयी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामावतार राम अपनी ड्यूटी समाप्त करके रांची स्थित पुलिस लाइन लौट रहे थे. इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान सामने से ट्रक आ रहा था. ट्रक को देख कर रामावतार राम ने अपनी बाइक सड़क पर रोक दी. इसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक को धीमे कर दिया. पुलिसकर्मी को लगा कि ट्रक चालक ट्रक रोक देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ट्रक ने बाइक समेत पुलिसकर्मी को अपनी चपेट में ले लिया.

इसे भी पढ़ें – #Garhwa : ट्रांसपोर्टरों की मनमानी, मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए 117 में से मात्र 14 ने दी बसें, कार्रवाई की तैयारी में प्रशासन

ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रक की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को जब्त कर लिया. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand का एक भी जिला रेड जोन में नहीं, 106 कंटेनमेंट जोन चिन्हित

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close