Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Ranchi: बेड़ो थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान मुड़ामु गांव के धनुर्धर सिंह के रूप में हुई है. धनुर्धर सिंह का शव जरिया गांव से मुड़ामु जाने वाले रास्ते में बरामद हुआ.

घटना की सूचना मिलते ही बेड़ो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है.

इसे भी पढ़ें- Corona Update: झारखंड में संक्रमण से सातवीं मौत, रिम्स के कोविड वार्ड में एडमिट था शख्स

advt

खेत में बरामद हुआ शव

धनुर्धर सिंह की हत्या गुरुवार रात आरोपियों ने की थी. शुक्रवार को मृतक का शव जरिया से मुड़ामु गांव जाने वाले रास्ते में एक खेत से बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि धनुर्धर जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था. वहीं मृतक देवनाथ सिंह का इकलौता पुत्र था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- आज से इन खातों में आएंगे 500-500 रुपये, जानें कब निकाल सकते हैं

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इस मामले में बेड़ो थाना प्रभारी से बात करने पर उन्हें बताया कि गुरुवार की रात हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. शुक्रवार को शव बरामद किया गया.

हत्या को अंजाम किस वजह से दिया गया है अब तक इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं परिवार वालों से यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं धनुर्धर का किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं था जिसकी वजह से उसकी हत्या की गयी.

adv

इसे भी पढ़ें- पर्यावरण संरक्षण से हम आपदाओं पर विजय पा सकते हैं

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button