JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

डीजीपी के सख्त निर्देश के बाद रांची पुलिस रेस, रात तीन बजे तक चला एंटी क्राइम चेकिंग अभियान

Ranchi: रांची में हाल के दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं से हो रही पुलिस की किरकिरी व डीजीपी नीरज सिन्हा की फटकार के बाद जिला पुलिस रेस है. कल हुई डीजीपी की समीक्षा बैठक के बाद शहर में तीन बजे रात तक एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया. एंटी क्राइम अभियान के तहत शहर के सभी चौक चौराहों पर पुलिस की मौजूदगी रही और वाहन की जांच की गई. शहर के प्लाजा चौक, फिरायालाल चौक, कांटाटोली चौक, लालपुर चौक, कचहरी चौक, रातू रोड चौक समेत सभी चौक चौराहों पर पुलिस तीन बजे सुबह तक जमी रही.

इस एंटी क्राइम चेकिंग अभियान में शहर के लगभग सभी थानेदार और सदर डीएसपी प्रभात रंजन वरबार सक्रिय दिखे. आपको बता दें कि अपराधियों ने हाल के दिनों में शहर के सबसे बड़े जमीन कारोबारी कमल भूषण को अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद अपराधी कोलकाता होते हुए दिल्ली फरार हो गए थे. वहीं 7 मई को अपराधियों ने जेवर कारोबारी राजेश पॉल को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या के बाद जेवर व्यवसाय में काफी आक्रोश है और अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

 

डीआईजी के नेतृत्व में एसआईटी की टीम करेगी जेवर व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा

ram janam hospital
Catalyst IAS

पिछले दिनों रांची के डेली मार्केट थाना क्षेत्र में जेवर व्यवसायी की हत्याकांड के उद्भेदन एवं कांड में संलिप्त अपराधकमिर्यों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिये पुलिस मुख्यालय के स्तर से डीआईजी रांची अनीश गुप्ता के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है. एसएसपी रांची, सिटी एसपी रांची एवं एटीएस एसपी  को शामिल किया गया है. वहीं रांची जिला में एंटी क्राइम चेकिंग एवं अपराध नियंत्रण हेतु जैप/आईआरबी के दस इको कंपनियों की प्रतिनियुक्ति की गई है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button