Crime NewsJharkhandRanchi

एएसआइ कामेश्वर रविदास हत्याकांड का जल्द खुलासा कर सकती है रांची पुलिस

विज्ञापन

Ranchi: एएसआइ कामेश्वर रविदास हत्याकांड का रांची पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड में शामिल आरोपियों के बारे में बहुत कुछ सुराग मिले हैं. ऐसे में रांची पुलिस बहुत जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

बता दें कि बीते 31 जुलाई को तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बेरमाद स्कूल के पास स्थित पत्थर खदान से पुलिस ने एएसआइ का शव बरामद किया था.

advt

इसे भी पढ़ें – पूर्ण लॉकडाउन की संभावना को डॉ रामेश्वर उरांव ने किया खारिज, विधायक इरफान पर कसा तंज- उन्होंने न टिकट दिया न प्रदेश अध्यक्ष बनाया

कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने की है पूछताछ

एएसआइ कामेश्वर रविदास हत्याकांड में रांची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कामेश्वर के मोबाइल का डिटेल खंगाला है. एएसआइ ने किन-किन लोगों से बातें की थी, इसके अलावा पुलिस घटनास्थल का कॉल डंप निकाल कर मामले की छानबीन कर रही है.

इस दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. इससे संभावना जतायी जा रही है कि रांची पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी.

adv

इसे भी पढ़ें –Giridih: पुलिसकर्मी समेत 28 लोग कोरोना संक्रमित, सभी को होम आइसोलेट रहने की सलाह

रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात थे एएसआइ

रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित एएसआइ कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर उनके शव को फेंक दिया था.

इसे भी पढ़ें –Breaking : सीएम ऑफिस के 17 और लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close