न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

इनोवा गाड़ी से हुए 35 लाख रुपये के जेवरात और कपड़ों की चोरी मामले में रांची पुलिस को हाथ लगे अहम सुराग

1,315

Ranchi:  चुटिया थाना क्षेत्र स्थित रांची क्लब के पास 9 जून की रात रांची क्लब में हो रहे शादी समारोह में शामिल होने आए मोरहाबादी के रहने वाले राकेश सिंह की इनोवा कार से हुए 35 लाख रुपए के जेवरात और कपड़ों की चोरी मामले में रांची पुलिस को अहम सुराग मिले है. रांची क्लब के सामने घटना स्थल के पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की जांच में पुलिस को कुछ संदिग्ध दिखाई दिए है. जिनकी जांच चल रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. हालांकि अधिकारिक रूप से इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

eidbanner

 एसएसपी अनीश गुप्ता ने किया है एसआईटी का गठन

35 लाख रुपये के जेवरात और कपड़े के हुए चोरी के मामले में जांच के लिए एसएसपी अनीश गुप्ता के द्वारा एसआईटी टीम का गठन किया गया है. जांच विशेष रूप से सदर डीएसपी और सिटी डीएसपी कर रहे है.एसआईटी भी जांच कर रही है. अब पुलिस की जांच पूरी तरह से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चल रही है.

 क्या है मामला

बता दें कि 9 जून की रात करीब 9 बजे के करीब मोरहाबादी निवासी राकेश सिंह की भांजी की शादी के गहने को लेकर उसका ममेरा भाई रांची क्लब के पास पहुंचा था. लेकिन क्लब के पास भीड़ होने की वजह से उसने इनोवा गाड़ी सामने वाले रोड में लगा अपने पिता से मिलने क्लब के अंदर चला गया था. गाड़ी में दो ट्राली बैग में गहने व शादी के कपड़े थे. जब पिता के कहने पर ममेरा भाई ट्राली बैग लाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा की पीछे का शीशा टूटा हुआ है और उसमें से दोनों ट्राली बैग गायब है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी.इस मामले में चुटिया थाना में मामला दर्ज करवाया गया और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी.

Related Posts

ट्विंकल शर्मा कांड : धनबाद में कैंडल मार्च निकाला गया, आरोपी को कठोर सजा देने की मांग

बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ हुए आपराधिक यौनाचार के विरोध में रविवार की देर शाम कैंडल मार्च का कार्यक्रम रखा गया.

कोढा गैंग के लोग दे रहे घटना का अंजाम

राजधानी रांची में हाल के दिनों में चोरी, छिनतई, बाइक चोरी और कार का शीशा तोड़ कर जेवरात समेत रुपये की चोरी जैसी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. इन सब घटनाओं के पीछे बिहार के कटिहार के कोढ़ा गिरोह का हाथ सामने आया है. ये गिरोह एक बार फिर से रांची में सक्रिय हो गया है. एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहा है. इस गिरोह पर लगाम लगाने के लिए और इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए एसएसपी अनीश गुप्ता ने सभी थानेदारों की मीटिंग बुलाई और कोढ़ा गिरोह के सदस्यों की गिरफ़्तारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये है.

 इससे पहले भी राजधानी रांची में हुई हैं घटनाएं

  • 4 फरवरी 2019 चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में कैपिटोल रेसीडेंसी होटल के सामने लगी गाड़ी से रात 8 बजे के करीब 10 लाख रुपये से भरे बैग की चोरी हो गयी.
  • 9 मार्च 2019 को चुटिया थाना क्षेत्र के निवारणपुर में  अपराधियों ने सड़क किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर चार लाख रुपये चोरी कर लिए थे.
  • 8 मई 2019 डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में अपराधियों ने दो कार का शीशा तोड़ कर नकद, जेवरात और सामान की चोरी कर ली थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: