न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची : शिक्षक हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, सिटी एसपी ने कहा जल्द होगा मामले का खुलासा

506

Ranchi : लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सब्जी मंडी के पास शनिवार की रात हुई गुरुनानक स्कूल के शिक्षक शिवप्रसाद की हत्या मामले में जांच अभी जारी है. 48 घंटे बीत जाने के बावजूद भी अब तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. ना ही हत्या के पीछे का कोई कारण स्पष्ट हो सका है. पुलिस मृतक शिवप्रसाद के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर जांच कर रही है ताकि कोई सुराग मिल सके. वहीं पुलिस का कहना है कि शिवप्रसाद का किसी अन्य लड़की से भी संबंध होने की बात सामने आ रही है. साथ ही शिवप्रसाद के परिवार वालों के द्वारा उसके ससुराल वालों पर इल्जाम लगाया गया था. जिसके आधार पर पुलिस ने उस लड़की से पूछताछ की है जिससे संबंध होने की बात सामने आयी है और धनबाद निवासी ससुर विजय से पूरे मामले में पूछताछ की. लेकिन उन लोगों ने भी अभी कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं दी है. पुलिस की टीम को सीसीटीवी फुटेज जांच में भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं, पुलिस सूत्रों की माने तो शिवप्रसाद का रांची से कोलकाता भी आना जाना था. हालांकि शिवप्रसाद के परिजनों ने कोलकाता आने-जाने से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस की टीम हर बिंदुओं पर जांच कर रही है ताकि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

इसे भी पढ़ें- अमित शाह जी! जरा पता कीजियेगा, जिस भगवान बिरसा मुंडा के वंशजों के आवास के लिए आपने भूमि पूजन किया था, क्या वहां एक भी ईंट लग पायी है

शनिवार को हुई थी शिक्षक की हत्या

लालपुर सब्जी मंडी होटल आर्या के पास शनिवार की रात आठ बजे गुरुनानक स्कूल के शिक्षक शिव प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. स्कूटी पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. गोली मारने के बाद अपराधी लालपुर चौक की ओर भाग गए. मौके पर काफी भीड़भाड़ भी थी, लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- अमित शाह जी! जरा पता कीजियेगा, जिस भगवान बिरसा मुंडा के वंशजों के आवास के लिए आपने भूमि पूजन किया था, क्या वहां एक भी ईंट लग पायी है

कांड का अनुसंधान जारी, हर एक एंगल से जांच कर रही है पुलिस: अमन कुमार

वहीं इस घटना के विषय में सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा कि शिक्षक शिव प्रसाद अपना कोचिंग भी चलाते थे. उनकी हत्या सब्जी मंडी लालपुर के पास गोली मारकर कर दी गई. इस कांड का अनुसंधान किया जा रहा है और हर एक एंगल से जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर आरोप लगाया है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है. इन सबके अलावा एक महिला से भी संबंध होने की बातें सामने आ रही है उनसे भी पूछताछ की जा रहे हैं. अभी कांड का उद्भेदन नहीं हो पाया है और अनुसंधान जारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: