न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, राजधानी में चल रहे मिनी गन फैक्टरी का किया उद्भेदन

438

Ranchi: लोकसभा चुनाव से पहले रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. उसने राजधानी में चल रहे मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियार और हथियार बनाने का सामान बरामद किया और विजय कुमार शर्मा, मोहम्मद साकिद और मनोज कुमार मंडल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों की निशानदेही पर अभियुक्त विजय कुमार शर्मा के घर से काफी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण अर्धनिर्मित पिस्तौल और कट्टा का सामान बरामद किया. गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी इससे पहले भी अलग-अलग कांडों में जेल जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – पित्रोदा के बयान से कांग्रेस का किनारा, बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग तेज

हथियार की खरीद बिक्री की मिली थी सूचना

hosp3

वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से हथियार की खरीद बिक्री करने के लिए धुर्वा आनेवाले हैं. हथियार खरीद बिक्री की सूचना मिलने के बाद सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए धुर्वा थाना की पुलिस और तुपुदाना ओपी की पुलिस प्रभात तारा मैदान मोड़ के पास पहुंच कर आने जानेवाले लोगों की निगरानी करने लगी थी.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह सीट पर कैंडिडेट को लेकर आजसू असमंजस में, अब 25 को होगी संसदीय बोर्ड की बैठक

तीनों व्यक्तियों को खदेड़ कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

धुर्वा थाना की पुलिस और तुपुदाना ओपी की पुलिस ने निगरानी करने के दौरान देखा कि एक व्यक्ति हाथ में झोला लेकर आया और वहां पहले से खड़े दो व्यक्तियों को देने लगा. तब उपस्थित पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी को अपनी ओर आते देख कर भागने का प्रयास करने लगे तभी पुलिस बल की सहायता से भाग रहे तीनों व्यक्तियों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से तलाशी के क्रम में झोला में रखे हुए तीन देसी कट्टा एवं गोली बरामद किया गया. गिरफ्तार व्यक्तियों की निशानदेही पर अभियुक्त विजय कुमार शर्मा के घर से काफी मात्रा में हथियार होने का उपकरण एवं अर्द्ध निर्मित पिस्तौल तथा कट्टा का सामान बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें – बिहार में महागठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा, राजद को 20, कांग्रेस के खाते में 9 सीटें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: