न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची पुलिस के हत्थे चढ़े PLFI के तीन उग्रवादी, गुप्त जगह पर रख पुलिस कर रही पूछताछ

62

Ranchi : रांची पुलिस ने पीएलएफआई के जोनल एरिया कमांडर समेत तीन पीएलएफआई उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से हथियार भी बरामद किया है. सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस गिरफ्तार सभी तीन उग्रवादियों को गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ कर रही है.

गुमला पुलिस की सूचना पर किया गया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार गुमला पुलिस द्वारा रांची पुलिस को दी गयी गुप्त सूचना के आधार पर रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीएलएफआई के जोनल कमांडर याकूब केरकेट्टा समेत तीन पीएलएफआई  उग्रवादियों को रांची-गुमला सीमा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

कौन है याकूब केरकेट्टा

बता दें कि याकूब केरकेट्टा पीएलएफआई का कुख्यात उग्रवादी है. पीएलएफआई संगठन में वह जोनल कमांडर है. उस पर कई हत्या और नक्सली घटना का अंजाम देने का आरोप है. याकूब केरकेट्टा खूंटी, गुमला, सिमडेगा और रांची के क्षेत्र में सक्रिय रूप से काम कर रहा था.

हो सकता है कई मामलों का खुलासा

रांची पुलिस द्वारा इन सभी तीन उग्रवादियों की गिरफ्तारी से यह संभावना जतायी जा रही है कि उनसे पूछताछ के क्रम में कई कांडों में उनकी संलिप्तता का पता चल सकता है. वहीं, कई बड़े मामलों का उद्भेदन होने की भी संभावना जतायी जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस चुप्पी साधी हुई है.

इसे भी पढ़ें- रांचीः बड़ा तालाब के पास संदेहास्पद स्थिति में एक शख्स का शव बरामद

इसे भी पढ़ें- बगैर अनुमति के 20 एकड़ जमीन में लगे कीमती पेड़ काट डाले संतोष जैन की कंपनी ने

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: