Crime NewsJharkhandRanchi

रांची : जमीन कारोबारी की हत्या से पहले पुलिस ने कुख्यात वसीम गोजा को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Ranchi : नामकुम के जमीन कारोबारी की हत्या करने से पहले पुलिस ने कुख्यात अपराधी वसीम गोजा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम ने वसीम गोजा को नामकुम क्षेत्र से गिरफ्तार किया. एसएसपी अनीश गुप्ता के नेतृत्व में गठित टीम ने वसीम को गिरफ्तार किया. कुख्यात अपराधी वसीम को फिलहाल कोतवाली थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है.

ram janam hospital

नामकुम में जमीन कारोबारी की हत्या करने की थी योजना

नामकुम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हुए वसीम गोजा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि नामकुम क्षेत्र के एक जमीन कारोबारी की हत्या करने की योजना थी. इसके अलावा भी उसने पुलिस को कई और जानकारियां दी है. अब पुलिस वसीम के अन्य साथियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

कई दिनों से वसीम की खोज में थी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात अपराधी वसीम गोजा को पकड़ने के लिए रांची पुलिस की टीम एक हफ्ते से परेशान थी. सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गाई में अपने सहयोगी के घर में वसीम गोजा के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार व अन्य पुलिसकर्मियों ने छोपेमारी कर वसीम को गिरफ्तार किया. लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी वसीम गोजा वहां से निकल गया था. वसीम को पुलिस के आने की सूचना मिलती तो उसने अपने रहने का ठिकाना भी बदल लिया. फिर एसएसपी के द्वारा गठित टीम ने कुख्यात अपराधी को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर लिया.

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button