Crime News

रांचीः हत्या में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi: रांची पुलिस ने हत्या, गोलीबारी और सुपारी ले कर हत्या करने के लिए फायरिंग करने की घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में पुंदाग निवासी काला पप्पू, अजय तिर्की और मो. सलीम उर्फ भोलू शामिल हैं. कोतवाली थाना की पुलिस ने कारवाई कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुआ है. पिछले दिनों पुंदाग थाना क्षेत्र में हुई हत्या में भी काला पप्पू था वांटेड.

इसे भी पढ़ें – जमीन दलाल की फॉर्चूनर, पूर्व ट्रैफिक SP संजय रंजन, सिमडेगा SP और पूर्व DGP डीके पांडेय का क्या है कनेक्शन !

गोलीबारी और हत्या की साजिश में पकड़े गये तीनों

गिरफ्तार हुए तीनों आरोपित 27 अप्रैल को केंद्रीय सरना समिति के सदस्य प्रदीप तिर्की की हत्या की साजिश और गोलीबारी के मामले पकड़े गये हैं. बता दें काला पप्पू 19 मई को पुंदाग ओपी क्षेत्र में हुए अफजल हत्याकांड में भी वांटेड है. अफजल की चाकू मार कर हत्या करने के बाद वह फरार चल रहा था. गिरफ्तार हुए आरोपित ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि प्रदीप तिर्की पर सुपारी लेकर हमला किया था, लेकिन इस हमले में प्रदीप तिर्की बाल-बाल बच गये थे.

इसे भी पढ़ें – आर्थिक सुस्ती के खिलाफ मोदी सरकार को उठाने होंगे बड़े कदम

रिमांड पर लेगी पुलिस

19 मई को पुंदाग ओपी क्षेत्र में टोंगरी पहाड़ पर चाकू मार कर अफजल की हत्या करने के मामले में पुलिस काला पप्पू को रिमांड पर लेगी. बता दें कि अफजल हत्याकांड में काला पप्पू, पप्पू प्लेजर, शादाब, तबरेज और नागा शामिल थे. इस मामले तबरेज, नागा और काला पप्पू फरार थे, अन्य आरोपियों कि गिरफ़्तारी हो गयी थी. काला पप्पू के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस उसे रिमांड कर लेकर उससे पूछताछ करेगी.

इसे भी पढ़ें – वायुसेना का  एएन-32 विमान असम के जोरहाट से लापता, सुखोई 30 और सी 130 तलाश में जुटे

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close